Khesari Lal Yadav ने लगाया Akshara Singh पर आरोप कहा उसने किया अपनी जवानी को सेल ,Video ने मचा दी हाहाकार

जी हाँ Bhojpuri Industry के महान गायक Khesari Lal Yadav ने एक बार फिर से अपनी गायकी से चर्चे में बने हुए है। इस Lockdown में भी उन्होंने कई गाने लेकर लोगो का मनोरंजन करवा रहे है। आये दिन उन्होंने बहुत से गाने रिलीज़ किये है जिसके चर्चे इन दिनों Social Media पर खूब Viral हो रहा है। इतना ही नहीं इस Lockdown में वो अपने पुराने गाने को लेकर भी चर्चे में बने हुए जिसे आज कल लोग बेहद पसंद कर रहे है। हाल ही में उनकी एक गाने को लोगो ने इतना पसंद किया है की पूछे मत। उनके इस गाने को लोग आज एक बार फिर से अपना ढेरो प्यार और स्नेह दे रहे है।

आपको बता दे की Khesari Lal Yadav ने अपने एक गाने में Akshara Singh पर उनकी अपनी ही जवानी को सेल करने का आरोप लगा रहे है जिसके कारण यह गाना एक बार फिर से Social Media पर चर्चा का विषय बन चूका है और लोगो ने एक बार फिर से काफी तादाद में Share करते नजर आ रहे है और अपना प्यार दे रहे है। लोगो ने ये भी कहा है की इस गाने को सुनकर उनके पुराने दिन फिर से एक बार याद आ गयी की किस कदर वे इस गाने के दीवाने हुआ करते थे और हमेशा उनके मुँह में बस एक गाना बसता था। जी हाँ तो हम आपको बता की Khesari और Akshara का वह गाना कौन सा था जिसे लोग बेहद पसंद किये थे और आज एक बार फिर से लोगो ने उसे पसंद किया है। गाने के बोल सुनते ही आपके भी वो पुराने दिन जरूर याद आएंगे। बता दे की Akshara और Khesari के उस गाने के बोल है ” करवा तेल ” क्यों याद आ गए न आपके भी अपने पुराने दिन इस गाने का नाम सुनते ही। जी हाँ वो गाना करवा तेल ही है जो आज एक बार फिर से लोगो के मनोरंजन का साधन बन चूका है।

लोगो ने एक बार फिर से इस गाने के ऊपर बहुत से Video बना रहे है और तेजी से viral भी कर रहे है। इस गाने की Video Social Media के Plateform Helo ,Vmate ,Uvideo ,Tiktok पर भी तेजी से Viral हो रहे है। आपको बता दे इस गाने को Khesari Lal Yadav ने अपने ही मधुर आवाज में गाया है। अगर आप भी एक बार फिर से इस गाने का आनंद लेना चाहते है तो दिए गए लिंक पर Click करे और इसका भरपूर आनंद ले। क्योकि ये दिन फिर से लौट कर न आएंगे। घर पर रहे सुरक्षित रहे और Lockdown का पालन करे।

और अगर आपको गाना पसंद आ रहा है तो इसे बार बार देखे चाहे तो हजार बार देखे और अगर गाना पसंद नहीं आये तो भी 10 बार देखे। क्योकि पसंद हो या न हो देखना तो हर हाल में पड़ेगा काहे की अभी Lockdown है गाना नहीं देखिएगा तो समय कैसे कटेगा।