Khesari Lal Yadav को देख Aayushi Tiwari का मूड बिगड़ा तो Khesari ने लूट लिया मजा , Video में आया सच सामने ,एक बार जरूर देखें

भोजपुरी के super star खेसारी लाल यादव का new song ‘ अपनी तो जैसे तैसे ‘ Hum Bhojpuri से release होते ही मचा दिया भूचाल और केवल कुछ ही देर में किया लाखो का views क्रॉस। अपनी bumper opening के साथ इस गाने ने अब तक के सारे record को cross कर गया है। गाने को देखकर ऐसा लग रहा है जैसे मानो कोई bollywood का गाना है।गाने को इस तरह से गाया और शूट किया गया है की सबकी निगाहें थम जाती है और गाना इतना कर्णप्रिय है की बार बार सुनने का मन करता है। गाने में खेसारी लाल यादव और आयुषी तिवारी की जोड़ी कमाल की लग रही है। दोनों की रोमांटिक जोड़ी हर किसी के दिल को छू जाती है। वैसे तो जानते ही है की खेसारी लाल यादव जहा भी जाते है वही धमाल मचाते है।खेसारी लाल यादव के गाने का लोग बेसब्री से इंतजार करते है और यही कारण है की इनके गाने जैसे ही रिलीज़ होते है वैसे ही तेजी से viral हो जाता है। अब इस गाने को ही ले लीजिये इस गाने को अभी केवल release किये हुए 2 घंटे ही हुए है की केवल इतने ही देर में 5.5 लाख से भी ज्यादा views cross कर गया है।अब ऐसे में ये लग रहा है की क्या भोजपुरी fans इनके गाने के लिए रात को सोते नहीं है। तो आपकी जानकारी के लिए बता दे की ये बिलकुल सच है की जब भी इनके गाने release होने वाले होते है उसी din भोजपुरी fans को नींद नहीं आती है और यही कारण है की release होते ही viral हो जाते है। गाने ने पुरे youtube पर धमाल मचा दिया है।और केवल youtube पर ही नहीं बल्कि पुरे social media के plateform पर इस गाने को तेजी से शेयर किया जा रहा है। जिसे खुद khesari लाल यादव ने अपनी बेहद ही कर्णप्रिय आवाज में गाये है और इनका साथ दे रही है फीमेल सिंगर shilpi raj इस गाने के lyrics को लिखे है Vijay Chauhan और इस गाने को संगीत से सजाया है Arya Sharma .

वेल अगर आपने अभी तक इस गाने को नहीं देखे है तोजल्दी से link को click करे और गाने का आनंद ले और जिन लोगो ने सुन लिए है वे हमे कमेंट में ये बताये की आपको गाना कैसा लगा।