Home News Bhojpuri की New Film में पहली बार दिखेगी Khesari और Amrapali Dubey...

Bhojpuri की New Film में पहली बार दिखेगी Khesari और Amrapali Dubey की जोड़ी , होगी नए साल में नयी शुरुआत

जी हाँ शायद ये भोजपुरी इंडस्ट्री में पहली बार होने जा रहा है जहां दो बड़े actor actress एक साथ दिखने वाले है और भोजपुरी फिल्मो में चार चाँद लगाने वाले है। पहली बार ये दोनों सितारे एक साथ नजर आएंगे भोजपुरी फिल्म डोली सजा के रखना में। बहुत लम्बे समय से भोजपुरी fans इन दोनों की जोड़ी को देखने के लिए बेताब हो रहे थे।

जिन fans को इन दोनों जोड़ी का इंतजार था भोजपुरी फिल्मो में उनके लिए ये बहुत ही बड़ी खुशखबरी निकल कर सामने आयी है या यु कहे की अब उन fans के इंतजार की घड़ियाँ ख़त्म हो गयी। बता दे की इससे पहले ये दोनों जोड़ी केवल एक गाने में नजर आये थे और अब जाकर दोनों फिल्म में नजर आने वाले है।

खेसारी लाल यादव और आम्रपाली दुबे की धमाकेदार जोड़ी बड़े परदे पर तहलका मचाने के लिए तैयार है। इन दोनों की जोड़ी के लिए काफी लम्बे समय से अटकले लगाए जा रहे थे की कब इनदोनो को एक साथ देखा जायेगा। वैसे तो industry में खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है।

तो दूसरी और निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी को हिट जोड़ी मानी जाती है लेकिन अब जो होने जा रहा है वो बेहद रोमांचक होने जा रहा है। जी हाँ जिसके लिए लोग काफी लम्बे समय से इंतजार कर रहे थे अब वो समय आ चूका है जहां इन दोनों जोड़ी का romance film director रजनीश मिश्रा की आने वाली फिल्म डोली सजा के रखना में देखा जायेगा जिसे SRK Music Company के बैनर तले तैया किया जा रहा है।

दोनों ही अपनी इस फिल्म को लेकर काफी excited नजर आ रहे है। इस जोड़ी को लेकर फिल्म डायरेक्टर भी काफी excited नजर आ रहे है। इतना ही नहीं इन दोनों जोड़ी के लिए fans भी काफी उत्साहित नजर आ रहे है।जैसे ही इन दोनों जोड़ी की पहली पोस्टर out की गयी वैसे ही लोगो ने अपनी ख़ुशी जाहिर करने शुरू कर दिए और social media के हर plateform पर तेजी से viral किये जा रहे है। लोगो के reaction भी आने शुरू हो गए है। अब इन दोनों को देखकर ऐसा लग रहा है जैसे साल 2021 में बहुत बड़ा धमाका होने वाला है।

khesari lal yada भी amrapali dubey के साथ काम करने को लेकर काफी उत्साहित है। अब आने वाले समय में देखना ये होगा की इन दोनों की जोड़ी कितनी super hit होती है और इसे कितने भोजपुरी दर्शको का प्यार और स्नेह मिल पाता है। ये तो फिल्म release होने के बाद ही पता चल पायेगा।

वैसे तो लोगो ने अभी से ही अटकले लगाने शुरू कर दिए है और उनमे से ज्यादा लोगो का मानना है की ये फिल्म super duper hit होने वाली है और दोनों की जोड़ी को बेहद प्यार मिलने वाला है। इसके लिए लोगो ने आम्रपाली दुबे और खेसारी लाल यादव को बधाई देते नजर आ रहे है और अपने अपने अलग अलग तरह से प्यार भरा reaction दे रहे है। वेल आपको कैसी लगी ये जोड़ी हमें कमेंट में जरूर बताये।

Exit mobile version