Kajal Raghwani की जवानी फूटी लावा जैसे Khesari Lal Yadav के मस्तमौला Body देखकर नहीं हुआ Control

Bhojpuri सिनेमा जगत के दमदार Actor और Singer Khesari Lal Yadav का एक ऐसा दमदार Song जिसे सुनकर आज भी लोग झूमने को मजबूर हो जाते है और अपने आप को डांस करने से रोक नहीं पाते है। Khesari Lal Yadav के इस गाने को आज भी शादी में जमकर बजाया जाता है इस गाने के बिना आज भी लोगो की शादिया और पार्टिया पूरी नहीं होती है। जब तक इस गाने को बजाया नहीं जाता है तब तक लोगों को खालीपन सा महसूस होता है। आज भी ऐसा एक भी शादी या रंगमंच प्रोग्राम तब तक पूरा नहीं होता जब तक लोग इस गाने को बजाकर थिरकते नहीं है। इस गाने में आज भी उतना ही दम है की अगर से भी इसकी आवाज आती है तो लोगो के पैर अपने आप ही थिरक उठते है और लोग डांस के लिए मजबूर हो जाते है। जैसे ही इस गाने को बजाया जाता है वैसे ही सोये हुए लोग भी उठकर जमकर डांस करने लगते है।

जी हाँ Khesari Lal Yadav वह गाना जो लोगो को अपना दीवाना बना देती है उसका नाम है ” मेरे सईया हो सुताला तनी कोरा में ” गाने का नाम सुनते ही लोगो के दिलो में इसकी धुन बजने लगती है और लोग इसे बजाकर इसका आनंद लेते है। भोजपुरी की Actress Kajal Raghwani ने की जवानी फूटी लावा जैसे Khesari Lal Yadav के मस्तमौला Body देखकर। जी हाँ ये बात बिलकुल सच है बस फर्क इतना है की इन्होने ऐसा केवल अपने एक गाने ‘ मेरे सईया हो सुताला तनी कोरा में ‘ में बोलीं है जो आजकल बहुत ही तेजी से Viral हो रहा है। हालाँकि ये गाना पुराना हो चूका है लेकिन आज भी इसका प्रचलन काफी तेज है और हर कोई इस Lockdown में इसका मजा लेते नजर आ रहे है और आज भी लोगो ने इस गाने को उतना ही प्यार दे रहे है जितना Release के समय पर दिया था। इस गाने का वीडियो इतना Attractive है की एक बार देखने से मन नहीं मानता है और लोग दुबारा सुनने को मजबूर हो रहे है। गाने में Actress Kajal Raghwani की मस्त जवानी और Hot Dance के लोग दीवाने हो गए है। तो ऐसे में अगर अपने अभी तक इस Lockdown में इस गाने का मजा नहीं लिए है तो जरूर ले और घर पर रहे सुरक्षित रहे और Lockdown का पालन करे।

और अगर आपको गाना पसंद आ रहा है तो इसे बार बार देखे चाहे तो हजार बार देखे और अगर गाना पसंद नहीं आये तो भी 10 बार देखे। क्योकि पसंद हो या न हो देखना तो हर हाल में पड़ेगा काहे की अभी Lockdown है गाना नहीं देखिएगा तो समय कैसे कटेगा।