खेसारी और काजल की ‘मेहंदी लगाकर रखना” प्रीमियर की धूम

बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा चुके खेसारी और काजल की फिल्म ‘मेहंदी लगाकर रखना” का आज साम को नवरंग सिनेमा मुम्बई में होगा प्रीमियर ! भोजपुरी सिनेजगत के सुपरस्टार औऱ काजल राघवानी की फिल्मी जोडी की बात की जाये तो बॉक्स ऑफिस पर इस जोडी ने काफी धमाल मचाया है, आपको बता दे की इस फिल्मी जोड़ी ने अभी तक दबंग आशिक, इंतकाम जैसी कई सुपरहीट फिल्में की है जिसे दर्शकों ने सिनेमाघरों में काफी पसंद भी किया है लेकिन एक बार फिर ये फिल्मी जोड़ी सुर्खियों में छाई हुई है फिल्म ‘मेहंदी लगाकर रखना” को लेकर !
 खबरों के मुताबिक भोजपुरी के सुपरस्टार खेसारी लाल और भोजपुरी की हॉट अदाकारा काजल राघवानी की फिल्म ”मेंहदी लगा कर रखना” 3 फरवरी से पूरे भारत में रिलीज की गई है गौर करने वाली बात तो ये है की इस फिल्म के गाने फिल्म रिलीज होने से पहले ही यू टयूब पर हिट हो चुकें है जिस गाने को वर्ल्ड वाइड भोजपुरी ने रिलीज़ किया है औऱ दर्शक इस गानो को खुब सुन रहे है और पसंद कर रहे है, वही अगर इस फिल्म की बात की जाये तो इस फिल्म में भोजपुरी के चहेते अवधेश मिश्रा पहली बार खेसारी लाल के पिता की भूमिका निभा रहे है।
 बताया जा रहा है की भोजपुरी की कई फिल्मों में अवधेश मिश्रा खेसारी लाल के दुश्मन के तौर पर दिखाई दिये है औऱ दर्शकों ने खेसारी और अवधेश मिश्रा को इस अंदाज में देखकर उनकी काफी सराहना भी की है ! यह फिल्म आज भी बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है ! इस साल की पहली रिलीज़ भोजपुरी फिल्मो में नाम इस का सामिल है !

भोजपुरी चटपटी न्यूज़ अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज पर लाईक करें।