काशी विश्वनाथ हो हिट होने से कोई नहीं रोक सकता है : रितेश पांडेय

गंगोत्री स्टूडियोज प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले बनी फिल्म ‘काशी विश्वनाथ’ के निर्देशक सुब्बाराव गोसंगी और निर्माता सर्वेश्वर रेड्डी हैं।

“रितेश पांडेय” अभिनीत भोजपुरी फिल्म ‘काशी विश्वनाथ’ 21 जून को बिहार, झारखंड मुंबई और गुजरात में रिलीज होने जा रही है। फिल्म में रितेश पांडेय डबल रोल में दिखाई देंगे। उनके एक किरदार का नाम काशी है तो दूसरे किरदार का नाम विश्वनाथ है। जिससे ये अंदाजा लगाया सकता है रितेश पांडेय के दो अलग अलग किरदार है उन्ही के नाम से फिल्म का टाइटल रखा गया है। फिल्म के ट्रेलर को देख कहा जा सकता है कि यह फिल्म कॉमिडी,रोमांस और ऐक्शन से भरपूर है।

रितेश पांडेय ने मीडिया से बात करते हुए बताया, जिस फिल्म का प्रमोशन बिफिल्म्स डिजिटल मीडिया (BFILMS DIGITAL MEDIA) करती है वो सभी फिल्मे हिट हुयी है और मेरी फिल्म कशी विश्वनाथ का प्रमोशन भी यही कंपनी कर रही है, तो मुझे बिफिल्म्स डिजिटल मीडिया कंपनी और उनके पुरे टीम पर भरोसा है क्युकी किसी भी फिल्म का हिट या फ्लॉप होना ये दर्शक जरूर तय करते है, लेकिन मेरा मानना है की कही न कही फिल्म के हिट होने में प्रमोशन भी बहुत मायने रखता है। इस कंपनी के ओनर और फाउंडर देवेंद्र गुप्ता ( Devendra Gupta ) मेरे बहुत अच्छे मित्र है। मई अपने दशकों से यही कहना चाहूंगा की फिल्म को नजदीकी सिनेमा घरो में जाकर जरूर देखे।

फिल्म में अभिनेता रितेश पांडेय के अलावा काजल राघवानी, सारिका ठोसर, निशा दुबे, निशा सिंह, संजय वर्मा, सकीला मजीद, उदय श्रीवास्तव, धर्मेंद्र धरम, सुप्रिया, मोहन शेट्टी, रतन निहथा, अजय यादव और नरेंद्र शर्मा अहम किरदार अदा कर रहे हैं।