‘काशी विश्‍वनाथ’ का पहिला पोस्टर सोशल मीडिया पर वायरल, रितेश पांडे का डबल अवतार

सुपर स्‍टार रितेश पांडे और सिजलिंग काजल राघवानी स्‍टारर भोजपुरी फिल्‍म ‘काशी विश्‍वनाथ’ का फर्स्‍ट लुक आज महाशिवरात्रि के मौके पर आउट हो चुकी है। महाकाल की नगरी काशी विश्‍वनाथ के नाम पर इस फिल्‍म का टायटल है और महाशिवरात्रि के दौरान इसी की झलक दर्शकों के सामने आ चुकी है। गंगोत्री स्‍टूडियो प्रा. लि. प्रस्‍तुत इस फिल्‍म में रितेश पांडे मल्‍टी शेड्स में नजर आ रहे हैं। फिल्‍म में रितेश पांडे के साथ खूबसूरत काजल राघवानी भी नजर आने वाली हैं, जो फर्स्‍ट लुक में बेहद ही शोख अदाओं के साथ नजर आ रही हैं।

फिल्‍म ‘काशी विश्‍वनाथ’ को सुब्‍बा राव गोसांग ने निर्देशित किया है और खुद ही इसकी कहानी भी लिखी है। वे कहते भी हैं कि ‘काशी विश्‍वनाथ’ भोजपुरी माटी की अपनी कहानी है, जो दर्शकों को कनेक्‍ट करेगी और इंटरटेंन भी करेगी। फिल्‍म के निर्माता एस एस रेड्डी हैं, जिन्‍हें ‘काशी विश्‍वनाथ’ से काफी उम्‍मीदें हैं। रेड्डी कहते हैं कि फिल्‍म पूरी तरह से कमर्सियल है और इसमें मनोरंजन के सारे छौंके लगाए गए हैं। सुब्‍बा राव जब इस फिल्‍म की कहानी लेकर मेरे पास आये थे, तब ही मैंने इस बनाने का फैसला कर लिया था। और आज यह फिल्‍म बन कर तैयार है। हम वैरियेशन में विश्वास करने वाले लोग हैं, क्‍योंकि तभी दर्शकों के साथ हम न्‍याय कर पाते हैं। इसी सोच के साथ हमने रितेश पांडे और काजल राघवानी को फिल्‍म के लिए कास्‍ट किया था। फर्स्‍ट लुक में आप खुद भी देख सकते हैं कि दोनों कितने कमाल के नजर आ रहे हैं।

फिल्‍म के पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं, जिन्‍होंने बताया कि ‘काशी विश्‍वनाथ’ एक बेहद पारिवारिक और सामाजिक फिल्‍म है। इसका फर्स्‍ट लुक लोगों को आकर्षित करता है। फिल्‍म का ट्रेलर भी जल्‍द ही आयेगी और इसकी रिलीज की तारीख की घोषणा भी जल्‍द होगी। आपको बता दें कि वैसे तो फिल्‍म पर पूरी इंडस्‍ट्री की नजर है, लेकिन देखना होगा कि फिल्‍म को बॉक्‍स ऑफिस पर कितना रिस्‍पांस मिलता है और रितेश – काजल को दर्शक कितना पसंद करते हैं।