नागपंचमी पर कसम पैदा करने वाले की बंपर ओपनिंग

नागपंचमी के अवसर पर यूनिक एक्‍शन स्‍टार यश कुमार की फिल्म ‘कसम पैदा करने वाले की’ को आज मुम्बई और गुजरात के सभी सिनेमाघरों में बंपर ओपनिंग मिली है। पराग पाटिल द्वारा निर्देशित और दीपक शा‍ह निर्मित फिल्म ‘कसम पैदा करनेवाले की’ को लोगों ने खूब सराहा है। सिनेमाघरों में दर्शकों की उमड़ी भीड़ से उत्‍सा‍हित फिल्‍म के निर्माता दीपक शाह और निर्देशक पराग पाटिल का कहना है कि फिल्म ‘कसम पैदा करनेवाले की’ में जबरदस्‍त एक्‍शन और रोमांस का तरका लोगों को काफी पसंद आएगा।
उन्‍का कहाना है कि दर्शकों को यश कुमार, रितु सिंह और निधि झा के साथ रोमांस काफी पसंद आया है, ऐसे उनके रिएक्‍संस आ रहे हैं। उम्‍मीद करते हैं कि यह फिल्‍म सुपर हिट होगी। बता दें कि तन्वी मल्टीमीडिया के बैनर तले निर्मित इस फिल्‍म में नयापन लाने के लिए एक अनोखा प्रयोग किया गया है, जिसमें यश कुमार के साथ एक कुत्ता और एक बंदर भी उनके कोस्‍टार के रूप में दिखाया गया। यह भोजपुरी सिनेमा में पहली बार हुआ है, जब जानवरों को भी फिल्‍म में मुख्‍य भूमिका में रखा गया है।
वहीं, फिल्‍म के अभिनेता यश कुमार कहते हैं कि यह काफी अलग फिल्‍म है, जो लोगों को पसंद आयेंगे। इस फिल्म में मेरे साथ एक कुत्ता और बन्दर है और मैं एक मदारी की भूमिका में हूं। इंसान के साथ अभिनय करना तो फिर भी आसान है, मगर जानवरों के साथ काम के दौरान काफी चुनौतियां का समाना करना पड़ता है। हमेश अलग और नया करने में विश्वास रखने वाले यश कहते हैं कि फिल्म ‘कसम पैदा करनेवाले की’ में भी रोचक पटकथा के साथ दर्शकों को फिल्‍म में कई नए शेडस देखने को मिलेंगे। इसमें पेट्स को भी अभिनेता के किरदार से जोड़कर मुख्‍य रूप से पर्दे पर उतारा गया है।
फिल्म की शूटिंग गुजरात के संजान में की गयी है। फिल्‍म में यश कुमार के साथ मुख्‍य भूमिका में नजर आएंगे अवधेश मिश्रा, निधि झा ,ऋतू सिंह, सूजन सिंह, मनोज टाइगर, माया यादव, महेश आचार्या और आनंद मोहन। फिल्‍म की कहानी लिखी है मनोज कुशवाहा ने। गीत प्यारे लाल यादव – आज़ाद सिंह के हैं और दिया है संगीत धनञ्जय मिश्रा, छोटे बाबा ने। छायांकन, जगबिंदर हुंडा, डांस रिक्की गुप्ता, फाइट हिरा यादव, एडिटर गुरजंट सिंह, प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं।