Kanak Yadav ने कहा की Kallu के साथ दूसरी बार Film ‘ प्यार तो होना ही था ‘ में काम करके बेहद उत्साहित हूँ

भोजपुरी की स्टार अभिनेत्री कनक यादव ने अरविन्द अकेला कल्लू के साथ भोजपुरी फिल्म ‘रब्‍बा इश्क़ ना होवे’ से बतौर अभिनेत्री शुरुआत की थी। इस फ़िल्म में कनक के काम को सबने खूब सराहा और कल्लू के साथ उनकी जोड़ी खूब जमी थी। और अब एक बार फिर कल्लू और कनक यादव की जोड़ी साथ आ रही है। इसी हफ्ते रिलीज होने जा रही फिल्म “प्यार तो होना ही था” के द्वारा। निर्देशक प्रमोद शास्त्री की इस रोमांटिक पारिवारिक फ़िल्म में कल्लू के साथ दोबारा काम करने को लेकर कनक यादव बेहद उत्साहित हैं।
कनक यादव ने कहा कि 2021 हम सब के लिए उमीदो की नई किरण लेकर आया है। जहां एक तरफ कोरोना का टीका आ गया है और ज़िन्दगी अब नॉर्मल हो रही है, वहीं मेरे कैरियर के लिए भी यह साल कई सरप्राइज लेकर आया है। मुझे ‘सरस सलिल भोजपुरी सिने अवार्ड’ जैसे प्रतिष्ठित पुरुस्कार से सम्मानित किया गया है। फिल्म दामाद हो तो ऐसा (2020) के लिए जहां बेस्ट राइज़िंग एक्ट्रेस का मुझे अवार्ड मिला, वहीं 2019 के लिए मुझे बेस्ट ऐक्ट्रेस ऑफ द ईयर के सम्मान से नवाजा गया। इस तरह मेरे लिए यह दोहरी खुशी का अवसर है। मैं अपने सभी फैंस और दर्शकों को दिल से धन्यवाद कहती हूं।”
मशहूर सीरियल क‍िसके रोके रुका है सवेरा में मुख्य भूमिका निभाने वाली कनक यादव ने आगे कहा कि अब मैं अपनी नेक्स्ट फ़िल्म प्यार तो होना ही था को लेकर बहुत एक्साइटेड हूँ जो 5 मार्च को मुंबई व गुजरात में और 12 मार्च को बिहार झारखंड में रिलीज होने जा रही है। इस फ़िल्म को यू सेन्सर सर्टिफिकेट मिला है जो बड़ी बात है।”
ए.सी.एच. एंटरटेनमेंट प्रा.लि. के बैनर तले निर्मित फिल्म ‘प्यार तो होना ही था’ में कल्लू के साथ अपनी केमिस्ट्री को लेकर कनक यादव कहती हैं “मुझे उम्मीद है कि दर्शक हमारी जोड़ी को इस फ़िल्म में भी खूब पसंद करेंगे। जिस तरह का रिस्पॉन्स इस फ़िल्म के ट्रेलर, गीतों को मिला है, फ़िल्म भी वैसा ही कमाल करने वाली है।”