बब्बर की दहाड़ इन दिनों भोजपुरी इंडस्ट्रीज में

बदलते दौर का असर भोजपुरी फ़िल्म जगत पर भी पड़ा है और यहां भी लीक से हटकर और सकारात्मक व सामाजिक मुद्दों पर फिल्मो का निर्माण शुरू हो गया है । उसी कड़ी में बनने जा रही निर्देशक चंदन उपाध्याय की फ़िल्म बब्बर की दहाड़ इन दिनों भोजपुरी इंडस्ट्रीज में गूंज रही है । क्रिस्टल इंडिया के बैनर तले निर्माता विजय कुमार गुप्ता की इस संदेशात्मक फ़िल्म के पहले चरण की शूटिंग उत्तर प्रदेश में सम्पन्न हो चुकी है जबकि शेष भाग की शूटिंग भी जल्द शुरू होगी ।

अपनी पहली ही फ़िल्म आवारा बलम से चर्चा में आये चंदन उपाध्याय ने खुद इस फ़िल्म की कथा और पटकथा भी लिखी है जबकि संवाद लेखक हैं राजेश पांडेय । अविनाश झा घुघरू के संगीत से सजी बब्बर के गीतकार हैं मनोज मतलबी , सुमित चंद्रवंशी और सिनेमेटोग्राफर हैं डी के शर्मा । निर्देशक चंदन उपाध्याय ने बताया कि आम जन जीवन मे लोग रोजाना किसी ना किसी भ्रष्टाचार के शिकार होते है । उन्ही मुद्दों को एक मनोरंजक कथा का रूप दिया गया है ।

बब्बर में युवा सुपर स्टार अरविंद अकेला कल्लू , तनुश्री , विजय कुमार गुप्ता , मोहिनी घोष , संजय पांडे , बृजेश त्रिपाठी , संजय वर्मा , धामा वर्मा , नीलम पांडे , श्रद्धा नवल , प्रिया ठाकुर , राहत खान , सोनू कुमार गुप्ता , विक्की आदि मुख्य भूमिका में हैं । फ़िल्म के निर्माता विजय कुमार गुप्ता फ़िल्म में एक जांबाज पुलिस अधिकारी की भूमिका में हैं जो अरविंद अकेला कल्लू के बड़े भाई हैं ।