Kallu का ‘लेला नेनुआ’ ने 18 मिलियन पार के पर, वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स ने नाम हुआ रिकॉर्ड

भोजपुरी सिनेमा के धाकड़ एक्टर और सिंगर अरविन्द अकेला कल्लू अपनी फिल्मों के साथ अपने गानों को लेकर भी काफी सुर्खियों में छाए रहते हैं। हाल ही में वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स से जारी हुआ अरविन्द अकेला कल्लू का नया गाना ‘लेला नेनुआ आ-आ-आ’ इंटरनेट पर धूम मचा रहा है। गाने में अरविन्द अकेला कल्लू के साथ नीलम गिरी और प्रियंका रेवड़ी अपनी दिलकश अदाओं से बवाल मचाती हुई नजर आ रही हैं। अरविन्द अकेला कल्लू नीलम और प्रियंका की कातिलाना अदाओं को देखकर मदहोश हो उठते हैं और उनके साथ जबरदस्त डांस करते नजर आते हैं। गाने में नीलम और प्रियंका की हॉट अदाओं के साथ साथ पुदिनवा के नाम से मशहूर रवि पंडित की परफॉर्मेंस भी कमाल की है। गाने में कभी हॉट हाफ पैन्ट में तो कभी नीले और काले घाघरे में नीलम गिरी दर्शकों को अपनी अदाओं से क्रेजी बना रही हैं। गाने को बड़े यूनिक ढंग से फिल्माया गया है। गाने को अब तक एक करोड़ 80 लाख से अधिक व्यूज मिल चुके हैं, जो गाने की बेपनाह लोकप्रियता को बयां कर रहे हैं।

लिंक

वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स द्वारा प्रस्तुत सांग लेला नेनुआ के इस बड़े रिकॉर्ड से सुपर स्टार अरविन्द अकेला कल्लू काफी खुश और एक्साइटेड हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी खुशी जाहिर करते हुए सभी फैन्स और दर्शकों का दिल से शुक्रिया अदा किया है। यह भोजपुरी म्यूज़िक जगत के लिए भी बहुत गौरव और सम्मान का लम्हा है, जब इस तरह के साफ सुथरे सांग को इतनी तेजी से करोड़ों लोगों ने देखा है।
अरविन्द अकेला कल्लू, पुदिनवा, नीलम गिरी और प्रियंका रेवड़ी के बवाल सांग “लेला नेनुआ – आ –आ’ से जुड़ी पूरी टीम को इस नए रिकॉर्ड के लिए ढेरों शुभकामनाएं और बधाईया मिल रही हैं. अश्‍लीलता से परे देसी इंसान के जीवन से जुड़ा हुआ यह गाना सभी के दिलों को छू रहा है.
भोजपुरी फिल्मो के रॉकस्टार अरविन्द अकेला कल्लू, ट्रेंडिंग गर्ल नीलम गिरी, खूबसूरत अदाकारा प्रियंका रेवड़ी और रवि पंडित उर्फ पुदिनवा के मजेदार और मस्ती भरे इस वीडियो सांग ‘लेला नेनुआ आ-आ-आ’ का जादू दर्शकों के सर चढ़कर बोल रहा है।
उल्लेखनीय है कि वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स प्रेजेंट्स ‘लेला नेनुआ आ-आ-आ’ के निर्माता रत्नाकर कुमार, सिंगर अरविंद अकेला कल्लू और खुशबू तिवारी केटी, गीतकार यादव राज, संगीतकार एडीआर आनंद हैं। परिकल्पना अरबिंद मिश्रा की है। निर्देशक रवि पंडित, कोरियोग्राफर रितिक आरा, एडिटर दीपक पंडित, प्रोडक्शन हेड पंकज सोनी हैं।