कल्लू की ‘छलिया’ जल्द ही बिहार और यूपी के सिनेमाघरों में रिलीज होगी

सुपर स्‍टार अरविंद अकेला कल्‍लू, ऋतु सिंह, यामिनी सिंह, कनक यादव और निशा झा स्‍टारर भोजपुरी फिल्‍म ‘छलिया’ का पोस्‍ट प्रोडक्‍शन इन दिनों जोर – शोर से मुंबई में चल रहा है। यह फिल्‍म जल्‍द ही बिहार और यूपी में रिलीज होगी। पोस्‍ट प्रोडक्‍शन के साथ – साथ फिल्‍म के रिलीज की भी तैयारी चल रही है। इस बारे में फिल्‍म के निर्देशक प्रमोद शास्‍त्री ने कहा कि फिल्‍म ‘छलिया’ को हम बड़े पैमाने पर रिलीज करेंगे। फिल्‍म बेहद अच्‍छी बनी है और यह लोगों को भी पसंद आयेगी।

प्रमोद शास्‍त्री ने बताया कि फिल्‍म ‘छलिया’ का प्रमोशन हम यूपी और बिहार के कस्‍बा, तहसील और छोटे शहरों में किया जायेगा। इस दौरान फिल्‍म की कास्‍ट उन जगहों पर जाकर भी फिल्‍म का प्रमोशन करेगी। इसके अलावा हम प्रमोशन के लिए डिजिटल प्‍लेटफॉर्म का भी इस्‍तेमाल करेंगे। प्रमोद शास्‍त्री ने फिल्‍म के बारे में कहा कि हमने अपने स्‍तर से बेहतरीन फिल्‍म का निर्माण किया है, जो अलग सब्‍जेक्‍ट पर है। भोजपुरी संस्‍कृति और संस्‍कार के रंग में रंगी फिल्‍म ‘छलिया’ दर्शकों को खूब पसंद आयेगी। हमारी फिल्‍म कभी भोजपुरी सिनेमा को झुकने नहीं देगी।

आपको बता दें कि स्‍टार वर्ल्‍ड बैनर तले बन रही फिल्‍म ‘छलिया’ में कल्‍लू के अलावा ऋतु सिंह, यामिनी सिंह, कनक यादव, निशा क्षा, हर्ष ठाकुर, मनोज टाइगर, अनिल यादव, देव सिंह, बालेश्‍वर सिंह, समर्थ चतुर्वेदी, माया यादव, गौरी शंकर, कमलकांत मिश्रा, निरंजन चौबे,मुन्ना सिंह, सीमा यादव, अर्जुन यादव,राजकुमार सिंह, आर के गोस्वामी, बिट्टू बरनवाल जैसे कलाकार लीड रोल में नजर आने वाले हैं। फिल्‍म ‘छलिया’ के सह निर्माता आनंद श्रीवास्तव, लेखक एस के चौहान, म्‍यूजिक डायरेक्‍टर अविनाश झा घुंघरू और प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं। डीओपी नीतू इकबाल सिंह का है। फिल्‍म के लिरिक्‍स मनोज मतलबी और सुमित सिंह चंद्रवंशी ने लिखे हैं। कोरियोग्राफर रिकी गुप्‍ता और दिलीप मिस्‍त्री हैं।

भोजपुरी चटपटी न्यूज़ अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज पर लाईक करें।