Home News Kallu और Chandani Singh का मुखिया VS मुखियाइन ने मचा दिया कहर,...

Kallu और Chandani Singh का मुखिया VS मुखियाइन ने मचा दिया कहर, Video हुआ वायरल

कौन बनेगा मुखिया, अरविन्द अकेला कल्लू या चांदनी सिंह, दरअसल इनका नया गाना मुखिया VS मुखियाइन रिलीज हुआ है, जो कुछ ही घन्टे में मिलियन व्यूज क्रॉस कर गया है, यानि कि जीरो सब्सक्राइबर चैनल से रिलीज यह गाना चंद घंटों में मिलियन क्लब में शामिल हो गया। फेमस गीतकार अखिलेश कश्यप की नई म्यूजिक कंपनी अन्नपूर्णा फिल्म्स के ऑफिसियल यूटयूब चैनल पर यह गाना रिलीज हुआ है जो काफी पसन्द किया जा रहा है।

बता दें कि यह म्यूजिक कंपनी अन्नपूर्णा फिल्म्स गीतकार अखिलेश कश्यप की है। जब अखिलेश कश्यप राईटर बनने आए थे तो उन्हें किसी का सपोर्ट नहीं मिल रहा था तब अरविन्द अकेला कल्लू ने साथ दिया और कल्लू के लिए पहला गीत लिखा था अखिलेश कश्यप ने। और अब उनकी म्यूज़िक कंपनी का पहला गाना भी अरविन्द अकेला कल्लू के गाने से ही आया है। यहाँ भी जब आदिशक्ति फिल्म्स म्यूजिक कंपनी से गीतकार अखिलेश कश्यप अलग हुए तो फिर कल्लू ने उनका साथ दिया और परिणाम सबके सामने है। फुल टू इंटरटेनिंग इस गाने को कुछ ही घन्टे में 21 लाख से अधिक व्यूज मिल गए हैं। ज़ीरो सब्सक्राइबर्स पे इतना अच्छा रिस्पॉन्स पहली बार देखने को मिला है।

विदित हो कि आदिशक्ति फिल्म्स म्यूजिक कंपनी को छोड़ने के बाद अखिलेश कश्यप ने अपनी म्यूज़िक कम्पनी खोली है। अखिलेश कश्यप ने बताया कि जब उन्हें इंडस्ट्री में किसी का साथ नही मिल रहा था तब अरविन्द अकेला कल्लू ने उनका सपोर्ट किया। उन्होंने कहा कि मैं जीवन भर अरविन्द अकेला कल्लू का एहसानमन्द रहूंगा, उनका लाख लाख शुक्रिया कि उन्होंने मेरी कंपनी अन्नपूर्णा फिल्म्स के पहले गीत को किया और गाना सुपर हिट हो गया। कौन बनेगा मुखिया, देखें यह वीडियो।

वायरल हो रहा गाना मुखिया VS मुखियाइन में अरविन्द अकेला कल्लू के अपोज़िट एक मुखियाईन इलेक्शन में खड़ी हुई हैं और इसी कॉन्सेप्ट पर बेस्ड है यह दिलचस्प गाना। इसमे अरविन्द अकेला कल्लू के अपोज़िट चांदनी सिंह ने काम किया है जो बेहद खूबसूरत लग रहीं हैं। गाने में दोनों की नोकझोंक बड़ी रोचक है।


अरविन्द अकेला कल्लू और पॉपुलर गायिका नेहा राज की आवाज में यह धमाल वीडियो सांग ‘मुखिया V/S मुखियाईन बेहतरीन तरीके से भव्य रूप से शूट किया गया है। इस गाने में अरविन्द अकेला कल्लू और चांदनी सिंह की गजब केमिस्ट्री नजर आ रही है, जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं।
खुद अरविन्द अकेला कल्लू ने सोशल मीडिया पर इस गाने के बारे में लिखा है “मुखिया VS मुखियाइन, बड़े भाई राइटर अखिलेश कश्यप जी के न्यू चैनल अन्नपूर्णा फिल्म्स से रिलीज हो गया है। तो आप सभी प्यार और आशीर्वाद जरूर दीजिये।”
इस गाने के गीतकार अखिलेश कश्यप, संगीतकार रौशन सिंह हैं। निर्देशक पंकज सोनी हैं। सहयोग गुड्डू जी पांडेय, हनुमान जी पांडेय, सुजीत मीडिया आरा, अनुज आर्यन ने दिया है। तो कौन बनेगा मुखिया, यह गाना देखकर आप लगाएं अंदाजा।

Exit mobile version