काजल यादव का बड़ा खुलासा, किसका था उन्‍हें बेसब्री से इंतजार

भोजपुरी सिनेमा की इमर्जिंग ब्‍यूटी काजल यादव को पिछले कई दिनों से किसी चीज का बेसब्री से इंतजार था, जिसका खुलासा उन्‍होंने डायरेक्‍टर ब्रज भूषण की एक फिल्‍म के मुहूर्त के दौरान किया। काजल ने कहा है कि उन्‍हें ब्रज भूषण की फिल्‍म ‘काजल’ के मुहूर्त का बेसब्री से इंतजार था, ताकि फिल्‍म जल्‍दी से फ्लोर पर आ सके। ऐसा माना जा रहा है कि उन्‍हें अपने नाम पर फिल्‍म का नाम होने की वजह से इसके मुहूर्त का इंतजार था, जिससे वो मना भी नहीं करती हैं। इस बारे में वे कहती भी हैं कि इस फिलम का नाम ‘काजल’ यूं ही नहीं रखा गया है। यह फिल्‍म वीमेन इंपावरमेंट और नारी सशक्तिकरण को बेहतर तरीके से प्रजेंट करने वाली है। यह एक अच्‍छा मैसेज भी समाज को देगा।

काजल इस फिल्‍म को लेकर काफी एक्‍साइटेड हैं और कहती हैं कि यह फिल्‍म बेहद खूबसूरत विषय पर आधारित है, जिससे वे महिलाएं भी खुद को कनेक्‍ट कर पायेंगी, जो भोजपुरी फिल्‍मों से दूर भागती हैं। उन्‍होंने कहा कि मैं अपने आप को खुशनसीब मानती हूं कि अपने करियर के इतने छोटे पड़ाव पर मुझे इस तरह की फिल्‍में करने का मौका मिल रहा है। इस‍के लिए मैं निर्देशक ब्रज भूषण की भी शुक्रगुजार हूं। मेरी मां माया यादव की पहली फिल्‍म भी ब्रज भूषण के साथ थी। इसलिए यह मुझे और भी उत्‍साहित करता है। शुरू से मेरी इच्‍छा भी रही है कि मैं इंडस्‍ट्री के दिग्‍गज फिल्‍मकारों के साथ काम करूं और उनसे आशीर्वाद मिल सके। साथ ही उनसे मैं कुछ सीख भी सकूं।

वहीं, आदित्‍य मोहन के साथ काम करने को लेकर काजल ने कहा कि मैंने इंडस्‍ट्री में अब तक जिसके साथ भी काम किया है, लोगों ने उनके साथ मेरी केमेस्‍ट्री पसंद की है। आदित्‍य के साथ भी मेरी जोड़ी लोगों को पसंद आयेगी। वे भी एक अच्‍छे कलाकार हैं। आज मैं जो भी हूं, वो मेरे दर्शकों के प्‍यार का नतीजा है। मालूम हो कि फिल्‍म ‘काजल’ का निर्माण ए आर डिजिटल इंटरटेंमेंट के बैनर तले किया गया है, जिसके प्रोड्यूसर अदिल अहमद हैं और निर्देशक ब्रज भूषण हैं। फिल्‍म के पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं।