Kajal Raghwani अपने अंदर की झांकी Khesari Lal Yadav को दिखाते पकड़ी गयी , Video हो गया Viral

भोजपुरी के Super Star Singer एंड Actor Khesari Lal Yadav को Actress Kajal Raghwani ने अपनी अंदर की झांकी दिखाई। जी हाँ ये बात बिलकुल सच है बस फर्क इतना है की इन्होने ऐसा केवल अपने एक गाने में किया है जो आजकल बहुत ही तेजी से Viral हो रहा है। हालाँकि ये गाना पुराना हो चूका है लेकिन आज भी इसका प्रचलन काफी तेज है और हर कोई इस Lockdown में इसका मजा लेते नजर आ रहे है और आज भी लोगो ने इस गाने को उतना ही प्यार दे रहे है जितना Release के समय पर दिया था। इस गाने का वीडियो इतना Attractive है की एक बार देखने से मन नहीं मानता है और लोग दुबारा सुनने को मजबूर हो रहे है।

अब आपलोग ये सोच रहे होंगे की ऐसा कौन सा गाना है जिसका क्रेज़ आज भी लोगो में है तो हम आपको बता दे की वो गाना है ” पागल बनइबे ” , गाने में Khesari Lal Yadav और Kajal Raghwani का जबरदस्त तड़का डांस करते हुए नजर आ रहे है। दोनों की हॉट रोमांटिक जोड़ी ने एक बार फिर से भोजपुरी इंडस्ट्री में आज लगा दी है और हर किसी के मुँह से इन दोनों की रोमांटिक जोड़ी को सुपर हिट जोड़ी कहा जा रहा है। जी हाँ इस गाने में ही काजल राघवानी ने खेसारी लाल यादव को अपने अंदर की झांकी को दिखाने की बात कर रही है।

गाने के इसी लोकप्रियता के कारण इसके व्यूज में इन दिनों काफी इजाफा हुआ है आपको बता दे की केवल 2 दिन में ही इस गाने को 50 हजार से भी ज्यादा व्यूज मिले है और अब तक इसे 190 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके है। इस गाने को Khesari Lal Yadav ने Priyanka Singh के साथ मिलकर मधुर आवाज में गाया है और इसके संगीतकार है Azad Singh तो इसके गीतकार Dhananjay Mishra है। अगर आप भी इस गाने का आनंद लेना चाहते है तो दिए गए लिंक पर Click करे। घर पर रहे सुरक्षित रहे जनहित में जारी