काजल राघवानी को जोरदार डांस दबंग सरकार में

सी व्यू फिल्म्स और क्रिएटर्स लैब के बैनर तले निर्मित भोजपुरी फिल्‍म ‘दबंग सरकार’ के निर्देशक योगेश राज मिश्रा ने खूबसूरत अभिनेत्री काजल राघवानी को लेकर एक बड़ा बयान दिया है, जिसके बाद काजल भी खुशी से फूले नहीं समा रही हैं। योगेश ने कहा है कि काजल राघवानी एक बेहतरीन अदाकारा, बेस्‍ट परफार्मर और शानदार कलाकार हैं। उनके साथ काम करके अच्‍छा लगा। हालांकि उन्‍होंने मेरी फिल्‍म ‘दबंग सरकार’ में गेस्‍ट एपीयरेंस के तौर पर काम किया है, मगर इस दौरान उन्‍होंने सेट पर सभी को प्रभावित किया। काजल ने फिल्‍म के दो गानों में डांस परफॉर्म किया है।

योगेश ने कहा कि काजल की एक बात जिसने मुझे खूब प्रभावित किया, वो ये कि काजल डांस स्‍टेप्‍स को विद इन ए सेकेंड में एडॉप्‍ट कर लेती हैं और उसे परफॉर्म भी कर लेती हैं। इसलिए उनके साथ डांस स्‍टेप्‍स को शूट करने में कोई दिक्‍कत नहीं होती है। उस पर मेरे गुरू कानू मुखर्जी का भी आशीर्वाद रहा, जिन्‍होंने काजल से कई नायाब स्‍टेप्‍स करवाये। उन्‍होंने पूरी फिल्‍म में मेरी मदद की, जो स्‍क्रीन पर दर्शकों को देखने को भी मिलेगी। उम्‍मीद है आगे काजल के साथ काम करने का मौका मिलेगा।

वहीं, निर्देशक योगेश मिश्रा की बात पर काजल ने खुशी जाहिर करते हुए कहा कि हालांकि मैं इस फिल्‍म में नहीं हूं, मगर फिर भी मैं इसका हिस्‍सा बन पाई। इसके लिए निर्देशक योगेश राज मिश्रा और निर्माता दीपक कुमार व राहुल वोहरा को धन्‍यवाद देती हूं। फिल्‍म में भले मैंने दो गाने किये, मगर योगेश के साथ पहली बार काम करके खूब मजा आया। मैंने अपना शत प्रतिशत उनको दिया। मुझे खुशी है कि वे एक लाजवाब फिल्‍म लेकर आ रहे हैं। उम्‍मीद करती हूं फिल्‍म ‘दबंग सरकार’ सुपर डूपर हिट हो।

मालूम हो कि फिल्‍म ‘दबंग सरकार’ का म्‍यूजिक और सेटेलाइट राइट यशी फिल्‍म्‍स ने खरीदा है। यशी फिल्‍म्‍स के यू-ट्यूब चैनल पर एक सप्‍ताह के अंदर फिल्‍म का ऑडियो सौंग भी रिलीज किया जायेगा। ये जानकारी भी योगेश मिश्रा ने दी और कहा कि आने वाले दिनों उनके फ्यूचर प्रोजेक्‍टस की जानकारी बाबा बवाली यू-ट्यूब चैनल के जरिये लोगों को मिल सकेगी।

गौरतलब है कि फिल्‍म ‘दबंग सरकार’ अभी पोस्‍ट – प्रोडक्‍शन फेज में है, जिसके को-प्रोड्यूसर दिनेश तिवारी और प्रचारक संजय भूषण पटियाला व आनंद कृष्‍णा है। फिल्‍म में खेसारीलाल यादव, आकांक्षा अवस्‍थी और दीपिका त्रिपाठी के अलावा जयशंकर पांडेय, सुभाष यादव, अनूप अरोरा, विनय तिवारी, कृष्‍णा कुमार, अनिता सहगल, आयुषी तिवारी, संदीप यादव नजर आयेंगे। लेखक मनोज पांडेय, संगीतकार धनंजय मिश्रा हैं। फिल्‍म के कोरियोग्राफर कानू मुखर्जी और अरूण राज हैं और डीओपी अमिताभ चंद्रा और रविंद्र नाथ गुरू का है।