Release Date Out – Kajal Raghwani and Anand Ojha की Film ‘रण’ होगी April में Release

कात्‍यायन फिल्‍म्‍स क्रियेएशन (कात्‍यायन ग्रुप) के बैनर की भोजपुरी फिल्‍म ‘रण’ इस साल अप्रैल महीने में रिलीज होगी। फिल्‍म की शूटिंग पूरी होने के बाद इन दिनों फिल्‍म की डबिंग जोर – शोर से चल रही है। इसी बीच फिल्‍म के लीड अभिनेता आनंद ओझा ने रिलीज के बारे में बताया। हालांकि उन्‍हें तारीख नहीं बताई, लेकिन इतना कहा कि फिल्‍म अप्रैल में रिलीज होगी। इस पर फिल्‍म के निर्देशक चंद्रपंत ने भी अपनी सहमति जताई। फिल्‍म में आनंद ओझा और सिजलिंग काजल राघवानी मुख्‍य भू‍मिका में नजर आयेंगे, जिसको लेकर फिल्‍म क्रिटिक्‍स को भी बॉक्‍स ऑफिस पर रण का इंतजार है।

मगर उससे पहले अपनी डबिंग पूरी करने के बाद आनंद ओझा ने बताया कि हमने एक शानदार फिल्‍म की शूटिंग और डबिंग पूरी कर ली है। चंद्रपंत के साथ काम करने का अनुभव बेहद खास रहा। फिल्‍म की कहानी उन्‍होंने ही लिखी है, इसलिए फिल्‍म में दर्शकों को उनका वीजन भी बखूबी देखने को मिलेगा। इस फिल्‍म में मेरा किरदार खास है। फिल्‍म की हीरोइन काजल राघवानी हैं। उनके साथ मेरी केमेस्‍ट्री भी दर्शकों को पसंद आने वाली है। काजल एक अच्‍छी अदाकारा और इंसान हैं। सेट पर वे बेहद कूल हैं। हमने बहुत मेहनत की है और मुझे उम्‍मीद है दर्शकों को फिल्‍म बेहद पसंद आयेगी।

निर्देशक चंद्रपंत की माने तो फिल्‍म ‘रण’ रिवेंज, लव और एक्‍शन बेस्‍ड फिल्‍म है। इस फिल्‍म की कहानी पर हमने खूब मेहनत की है, जो अब पर्दे पर दर्शक देख पायेंगे। फिल्‍म में हमने हर चीज कहानी के हिसाब से रखे हैं। चाहे वो कास्टिंग हो या गाने। हमारी फिल्‍म में कुल 6 खूबसूरत और कर्णप्रिय गाने हैं। फिल्‍म की शूटिंग भी हमने भारत में लखनऊ और नेपाल में लुंबिनी और काठमांडू के रियल लोकेशन पर की है। फिल्‍म में दर्शकों को देसी टच खूब नजर आने वाला है। वहीं, फिल्‍म ‘रण’ के निर्माता अरूण कुमार मिश्रा, ज्‍योति दिनेश पांडेय ने फिल्‍म के ब्‍लॉक बस्‍टर होने का दावा किया।

फिल्‍म के पीआरओ संजय भूषण पटियाला ने बताया कि फिल्‍म ‘रण’ में आनंद ओझा, काजल राघवानी, मनोज टाइगर, देव सिंह, सी पी भट्ट, अयाज खान, नरेंद्र खडका, हर्षित श्रीवास्‍तव, वंदना पांडेय और दिव्यांश मुख्‍य भूमिका में हैं। फिल्‍म की पटकथा और संवाद मनीष कुमार का है। गीतकार बिरेंद्र पांडेय और कुंदन प्रीत हैं। संगीत धनंजय मिश्रा और छायांकन महेश पौडेल का है। एक्‍शन खुद चंद्रपंत ने ही किया है। कोरियोग्राफर कानू मुखर्जी, रामजी लामिछाने , गंभीर बिष्‍ट हैं।