फिर से होगा धमाका , Viral MMS के बाद Trishakar Madhu लौट आयी Bhojpuri Industry में , बहुत जल्द आएंगे गाने

भोजपुरी की खूबसूरत अदाकारा तृषाकर मधु काफी लम्बे समय के बाद एक बार फिर से भोजपुरी इंडस्ट्री में अपना कदम रखी है और सूत्रों के मुताबिक बहुत जल्द ही आप सब के सामने एक से बढ़कर एक सांग लेकर आने वाली है और बहुत जल्द ही एक बार फिर से भोजपुरी इंडस्ट्री में आग लगने वाली है। तृषाकर मधु के बहुत से गाने लाइन अप में है और वो जल्द ही गाने की शूटिंग की और रुख करने वाली है और लोगो को इंटरटेन करने वाली है।

वायरल वीडियो के बाद ये उनका पहला काम होगा। तृषाकर मधु के इस बहादुरी पर बहुत से लोगो ने इनका साथ दिया है। वैसे तृषाकर मधु इंडस्ट्री में वापस आकर एक नई मिसाल कायम की है और साथ ही लोगो को करारा जवाब देते हुए ये सिद्ध कर चुकी है की जिंदगी में बहुत सी मुश्किलें आती जाती रहेगी लेकिन जिंदगी के जंग को वही जीतेगा जो उनका सामना करेगा।

आज तृषाकर मधु ने ये भी साबित कर दिया है की ये दुनिया बहुत ही स्वार्थी है और अपने स्वार्थ के लिए वो किसी के भी पैर को पीछे खींच सकते है लेकिन अगर आप उन सब की बातो को ध्यान न देकर अपना काम करोगे तो जिंदगी के हर जंग को जित जाते है। वेल अब ये तो आने वाला समय ही बताएगा की तृषाकर मधु किस धमाल के साथ इंडस्ट्री में आयी है।