Jay Singh Rathore का Song बन मेरी Girlfriend हुआ Viral

साल 2019 की विदाई के वक्त अभिनेता जय सिंह राठौड़ ने आखिरकार Girlfriend बनाने की कवायद शुरू कर ही दी। उन्होंने मिस ऑस्ट्रेलिया और स्प्लिट्स विला सीजन 10 फेम अभिनेत्री निवेदिता पॉल एक गाने के जरिये कह दिया ‘बन मेरी Girlfriend’, जो 30 दिसंबर को ज़ी म्यूजिक कंपनी के यूटयूब चैनल पर रिलीज किया गया है। इस गाने को सिंगर वीकेेश सिंह ने गाया है, जोकि जय सिंह राठौड़ और निवेदिता पॉल पर फिल्माया गया है। लोगों को ये गाना इतना पसंद आ रहा है कि मात्र 24 घंटों में इस गाने को मिलियन से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। कुछ ही घंटों में इस गाने ने यूट्यूब पर धमाल मचा दिया है।

गाना Girlfriend में दर्शकों को जय सिंह राठौड़ की अदाकारी खूब पसंद आयी है। साथ ही दर्शक मिस ऑस्ट्रेलिया निवेदिता पॉल के साथ उनकी केमेस्ट्री को भी पसंद कर रहे हैं। जय के इस गाने में रैप का तड़का यश मखीजा ने लगाया है और म्यूजिक अल्ताफ और मन्नी ने दिया है। जय को अपने इस गाने से बेहद उम्मीदें हैं और उनके उम्मीद के हिसाब से लोगों को यह गाना खूब पसंद भी आ रहा है। इस गाने के प्रोड्यूसर अजय सिंह और डायरेक्टर असलम खान हैं।

वहीं, गाने को मिल रहे लोगों के प्यार के बाद जय सिंह राठौड़ ने कहा कि यह आप सभी के बिना मुमकिन नहीं था। मेरे इस गाने को पॉपुलर बनाने के लिए सभी का शुक्रिया। खास कर उन यूथ का जो इस गाने से खुद को कनेक्ट कर रहे हैं। यह एक बेहद रोमांटिक गाना है, जो हर किसी के लिए है। मैं यह गाना करते एक्साइटेड था। लोगों से मिल रहे रेस्पॉन्स से खुशी मिली है। हमारी कामना है कि गाने को लोग और प्यार दें।