Pawan Singh है असली भोजपुरिया King तभी तो Jamana Kahela Pawan Singh

Bhojpuri के Super Star Singer और Actor Pawan Singh ने कहा की वे है भोजपुरिया के असली King तभी तो सब हमरा के कहेला Pawan Singh . जो की इन दिनों काफी Famous हो चूका है और लोग इनकी तारीफ करते हुए कहा है की आप सच में भोजपुरिया के असली King है। Pawan Singh अपनी इस खास पहचान की वजह से ही लोगो के दिलो पर हुकूमत करते नजर आ रहे है। लोगो ने इनके लिए बहुत से comment किये है और करते ही जा रहे है।

बता दे की जब से इस गाने को जैसे Music Wide पर Release किया गया वैसे ही जमकर Viral हो रहा है। लोगो ने इस गाने को बेहद पसंद कर रहे है और Views काफी तादाद में बढ़ता जा रहा है। बता दे इस गाने को केवल कुछ ही देर में लाखो का Views मिल चूका है इस गाने के views का सिलसिला बढ़ता ही जा रहा है। लोगो ने अपना ढेरो प्यार और आशीर्वाद दिया है इस गाने को। इस गाने के सुनने के Power Star Pawan Singh और भी लोगो के करीब आ गए है।

वैसे आपको बता दे की इस गाने को उन्होंने खुद अपने मधुर आवाज सांवरा है और इसके Lyrics तैयार किया है Vinay Bihari और इस गाने को Music दिया है Chhotu Rawat साथ ही गाने को Music Wide के Youtube के Official Channel पर Release किया गया है। तो ऐसे में अगर आपने अभी तक इस गाने को नहीं सुने है तो जल्दी से गाने का आनंद ले।