जय वीरू बनकर तैयार, जल्द ही सिनेमाघरों में होगा हंगामा

मुस्कान मूवीज और सरकार प्रोडक्शन प्रस्तुत भोजपुरी फ़िल्म ‘जय वीरू’ बनकर तैयार है जो जल्द रिलीज़ किया जायेगा ,इस फिल्म में नए जमाने की कहानी को लेकर बनाया गया है ,जो दोस्ती की पवित्रता को आज के दौर में भी सार्थकता से जोड़ती है। ऐसा कहना है भोजपुरी फ़िल्म ‘जय वीरू’ के निर्माता नासिर जमाल का। नासिर की मानें तो ‘जय वीरू’ एक कमर्सियल मसाला है। इसमें पारिवारिक इमोशन के साथ दो दोस्‍तों की जोड़ी दिखाई देगी। ‘जय वीरू’ में पहली बार दो फिल्‍म इंडस्‍ट्री के सुपर स्‍टार एक साथ नजर आने वाले हैं। भोजपुरी से दिनेशलाल यादव निरहुआ और हैदराबाद के सुपर स्‍टार मस्‍त अली हैं। वहीं, आम्रपाली दुबे और निशा सिंह फीमेल लीड हैं। कॉमेडी किंग प्रकाश जैश भी लोगों को हंसाते नजर आयेंगे। यह एक बेहतरीन फ़िल्म है।

नासिर ने बताया कि फ़िल्म में एक बार फिर से बॉक्स ऑफिस की पसंदीदा और हिट पेयर यानी जुबली स्टार दिनेशलाल निरहुआ और आम्रपाली दुबे नज़र आने वाली है। फ़िल्म का पोस्टर भी जारी कर दिया गया है, जिसमें फ़िल्म की भव्यता साफ – साफ झलकती है। यह दर्शकों के लिए अपीलिंग भी है। फ़िल्म को सुब्बाराव गोसांग निर्देशित कर रहे हैं। धनंजय मिश्रा का खूबसूरत संगीत फ़िल्म को और ज्यादा निखारने वाला है। आप समझ सकते हैं कि इतने काबिल लोगों की मेहनत और लगन एक साथ काम करे, तो फ़िल्म कैसी बनेगी।

नासिर ने कहा कि ‘जय वीरू’ पूरी तरह से सामाजिक और पारिवारिक मूल्यों के इर्दगिर्द है। फिल्‍म का लोकेशन हैदराबाद फिल्‍म सिटी था। हमने फ़िल्म के लिए बेहद मेहनत की है। चाहे वो प्री प्रोडक्शन की बात हो या पोस्ट प्रोडक्शन की। अब फ़िल्म बनकर तैयार है। इसलिए भोजपुरी के सुधी दर्शकों से मैं कहना चाहता हूं कि वे अपने पूरे परिवार के साथ फ़िल्म को जरूर देखें। फ़िल्म कमर्सियल टोन में बनी है, तो यह आपको हर सीन से बांधे रखेगी। फ़िल्म जरूर देखें और अपनी प्रतिक्रिया भी जाहिर करें।

आपको बता दें कि भोजपुरी फ़िल्म ‘जय वीरू’ के निर्माता नासिर जमाल और इरफान जफर (मंटो) हैं। फिल्‍म के लेखक – निर्देशक सुब्‍बा राव गोसांग हैं। फिल्‍म में दिनेशलाल यादव निरहुआ, हैदराबाद के सुपर स्‍टार मस्‍त अली (सलीम फेकू), आम्रपाली दुबे, निशा सिंह, प्रकाश जैश, आर के मामा, तबर, गोपाल राय, रागिनी, मंटो और नरेंद्र शर्मा लीड रोल में हैं। पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। डीओपी प्रकाश का है। म्‍यूजिक धनंजय मिश्रा, बैकग्राउंड म्‍यूजिक डायरेक्‍टर जेबू, एक्‍शन सी एच रामकृष्‍ण, एडिटर संतोष हरवाडे, कोरियोग्राफी राम देवन व दिलीप, आर्ट शेरा का है।