जगदीश शर्मा एव पवन सिंह की अनोखी जोड़ी फिर साथ -साथ

बॉलीवुड फिल्म जगत में कई सुपरहिट फिल्मो का निर्देशन कर चुके जगदीश शर्मा अब भोजपुरी में भी अपना दबदबा बना चुके है . मिथुन चक्रवर्ती से लेकर ,धर्मेन्द्र ,जितेंद्र ,अक्षय कुमार,सुनील शेट्टी ,करिश्मा कपूर ,संगीता बिजलानी जैसे दिग्गज कलाकारों के साथ बेहतरीन फिल्मे इंडस्ट्री को दी है जगदीश शर्मा ने जैसे .’भीष्मा,ज्वालामुखी ,देवता,जज -मुजरिम.
इन दिनों भोजपुरी फिल्मो में व्यस्त चल रहे जगदीश शर्मा ने रंगबाज़ दरोगा,ज्वालामण्डी,जैसी सुपरहिट भोजपुरी फिल्मो का निर्देशन किया है.अनगिनत सुपरहिट फिल्मो का निर्देशन कर चुके जगदीश शर्मा ने हिंदी फिल्मो के साथ -साथ अनगिनत भोजपुरी फिल्मो का निर्देशन भी किया है और अब बहुत जल्द वे अपनी भोजपुरी फिल्म लेकर दर्शको के बीच आ रहे है जिसका नाम है ‘लागी नाही छूटे रामा ‘ जो 29 मई से बिहार में प्रदर्शित की जाएगी. इस फिल्म में पवन सिंह,प्रियंका पंडित ,काव्या,कुणाल सिंह जैसे कलाकार नजर आएँगे . यह फिल्म एक्शन,रोमांस से भरपूर फिल्म है जिसको निर्देशक जगदीश शर्मा ने आज-कल के युवा दर्शको सहित हर वर्ग के लोगो के मनोरंजन को ध्यान में रखकर बनाई गयी है जो अश्लीलता से बहुत दुर होगी.
जगदीश शर्मा और पवन सिंह ने इससे पहले 4 फिल्मो में साथ में काम किया है जिनमे ‘रंगबाज़ दरोगा,कुरुछेत्र शामिल है .दोनों की जोड़ी हमेशा ही दर्शको के लिए काफी मनोरंजक फिल्मे बनाती है और ‘लागी नाही छूटे रामा ‘ भी बाकि फिल्मो की तरह सुपरहिट बनेगी .ज्ञात सूत्रों से पता चला है की सुजीत तिवारी सी .पी.आय मूवीज़ की फिल्म ‘संग्राम’ का निर्देशन जगदीश शर्मा ने किया है जो बहुत जल्द प्रदर्शित की जाएगी .इस फिल्म में पवन सिंह और काव्या की जोड़ी एक साथ बड़े परदे पर नजर आएगी .
बैनर-क्राउन फिल्म्स एवं जगदीश शर्मा प्रोडक्शन,प्रजेंटर -निहलानी और राज ललहंदानी ,लेखक-निर्देशक-जगदीश शर्मा,गीतकार -प्यारेलाल यादव,आज़ाद सिंह,अरविन्द तिवारी,संगीत -अविनाश झा घुंघुरू ,कथा व् संवाद -मनोज सिंह,छायांकन -महेंद्र वोरीचा ,कोरिओग्राफर-रिक्की गुप्ता व् कानु मुखर्जी,फाइट-हीरा यादव. मुख्य कलाकार-पवन सिंह,प्रियंका पंडित ,काव्या ,कुणाल सिंह,गोपाल राय,बृजेश त्रिपाठी,जय सिंह,हीरा यादव,संजय वर्मा,सीमा सिंह इत्यादि .