Indu Sonali ने दिया अपनी मधुर आवाज में फिल्म ‘UP 64’ के लिए Two Songs

भोजपुरी की लोकप्रिय सिंगर इंदु सोनाली ने आज एक और फिल्‍म ‘UP 64’ के लिए गाना गाया। फिल्‍म में इंदु के दो गाने होंगे, जिसकी डबिंग आज उन्‍होंने मुंबई के अविनाश मुंनई स्‍टूडियो में की। मौके पर फिल्‍म के निर्देशक सुनील मांझी और म्‍यूजिक डायरेक्‍टर कृष्‍णा बेदर्दी भी मौजूद रहे हैं। इस दौरान सुनील मांझी ने कहा कि इंदु की आवाज की दुनिया दिवानी हैं। वे बेहतरीन कलाकार हैं। इस‍ फिल्म में उनके दो गाने हैं, जो बेहद मीठे हैं। यूं तो फिल्‍म के सभी गाने अच्‍छे हैं, लेकिन इंदु सोनाली की आवाज की बात ही कुछ और है।

वहीं, इंदु सोनाली ने कहा कि सच कहूं तो फिल्‍म ‘UP 64’ के ये दोनों गाने काफी सुरीले हैं। कृष्‍णा बेदर्दी ने शानदार म्‍यूजिक बनाया है। जब यह गाना रिलीज होगा, तब लोगों को गाना खूब पसंद आने वाला है। मैंने आज रिकॉर्डिंग के वक्‍त इस गाने को खूब इंजॉय किया। गाने के खूबसूरत लिरिक्‍स महेश प्रियदर्शी और खुद कृष्‍णा बेदर्दी ने ही तैयार किया है। मैं इस फिल्‍म का पार्ट बन कर बेहद एक्‍साइटेड हूं। मैं उम्‍मीद करूंगी की मेरे गाने के साथ – साथ दर्शकों को फिल्‍म भी खूब पसंद आये।

वहीं, इंदु सोनाली के पीआरओ ने बताया कि इंदु सोनाली इन दिनों एक साथ कई फिल्‍मों पर काम कर रही हैं। इंडस्‍ट्री के लगभग तमाम फिल्‍म निर्माता – निर्देशकों की पहली पसंद बन चुकी हैं इंदु। यही वजह है कि लगभग हर फिल्‍म में उनकी आवाज सुनने को मिल जाती