India Icon Award 2020 में मिला Super Star Pradeep Pandey Chintu को

भोजीवुड के सुपर स्टार अभिनेता प्रदीप पांडेय चिंटू को अभी हाल ही में मुम्बई में संपन्न भारत आइकॉन अवार्ड 2020 में सम्मानित किया गया। उन्हें यह सम्मान भोजपुरी सिनेमा में उनके उत्कृष्ट योगदान के लिए दिया गया। इस मौके पर उनके पिता और भोजपुरी इंडस्ट्री के चर्चित संगीतकार, निर्माता – निर्देशक राजकुमार आर पांडेय भी मौजूद रहे। चिंटू ने इस अवार्ड के लिए पहले भारत आइकॉन अवार्ड के आयोजकों का आभार जताया और फिर कहा कि काम ही मेरी पूजा है और दर्शकों का प्यार मेरे लिए प्रसाद। यह अवार्ड दर्शकों से मिलने वाले प्यार का प्रतीक है, जो मुझे हमेशा अच्छा करने को प्रेरित करता है।

वहीं, अवार्ड समारोह के बाद प्रदीप पांडेय चिंटू ने सबों को होली की भी शुभकामनाएं दी। उन्होंने कहा कि होली रंगों का त्योहार है। मेरी शुभकामनाएं हैं कि सभी की ज़िंदगी रंग की तरह खिली रहे और गम उनसे कोसों दूर रहे। उन्होंने कहा कि यह पर्व आपसी भाईचारे और सद्भाव का है, इसलिए होली में सबों को प्रेम करें और नफरत को हराये। हमारी देश की संस्कृति मिल जुल कर रहने वाली है, इसलिए आपस में द्वेष फैलाने से बचें और किसी और को भी नफरत न फैलाने दें। हम प्यार – मोहब्बत करने वाले लोग हैं, इसलिए होली पर आपस में प्यार बांटे।

आपको बता दें कि पिछले साल कई हिट फिल्में देने वाले प्रदीप पांडेय चिंटू के इस साल की शुरुआत भी धमाकेदार हुई है। क्योंकि इस साल की उनकी पहली रिलीज फ़िल्म ‘लैला मजनू’ बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉक बस्टर रही है। इस फ़िल्म में उनके साथ अक्षरा सिंह और सोनालिका प्रसाद भी नज़र आईं थी। फ़िल्म को मिली इस बड़ी सक्सेस से चिंटू गदगद हैं और अपने आने वाली दूसरी अन्य फिल्मों पर वे फोकस कर रहे हैं।