‘हम किसी से कम नहीं’ का डबिंग शुरू

डिस्कवरी फ़िल्म इंटरनेशनल के बैनर तले बन रही भोजपुरी फिल्‍म ‘हम किसी से कम नहीं’ की शूटिंग पूरी हो चुकी है और इन दिनों इस फ़िल्म की डबिंग जोर – शोर से मुंबई में चल रही है।भोजपुरी के सिंगर – एक्‍टर प्रमोद प्रेमी स्टारर फिल्‍म ‘हम किसी से कम नहीं’ के लेखक निर्माता मामेन्द्र कुमार ने ये जानकारी दी। उन्होंने कहा कि फ़िल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है अब हम पोस्ट प्रोडक्शन के फेज में काम कर रहे हैं। जल्द ही इसका ट्रेलर भी जारी किया जाएगा। फ़िल्म को हमने गुजरात के खूबसूरत लोकेशन पर शूट किया है। फ़िल्म बेजोड़ बनी है, जिसके जरिये प्रमोद प्रेमी एक बार फिर से बॉक्स ऑफिस पर छा जाएंगे।

फ़िल्म को नंदकिशोर मेहता ने निर्देशित किया है,जिनका कहना है कि फिल्‍म ‘हम किसी से कम नहीं’ बेहद एंटरटेनिंग होने वाली है। इसका अंदाजा हमें शूट के दौरान हो गया है। कहानी काफी फ्रेश और इंटरटेनिंग है। इसको लेकर हम सभी उत्‍साहित हैं। हमारी कोशिश है कि इस फिल्‍म को साल के अंत तक रिलीज किया जाय। उन्‍होंने प्रमोद प्रेमी को भोजपुरी इंडस्‍ट्री का उभरता सुपर स्टार बताया और कहा कि वे काफी मेहनती और प्रतिभाशाली हैं, इसलिए हमने उन्‍हें फिल्‍म में कास्‍ट किया है। वे फ्युचर के सुपर स्‍टार हैं। अभी तक उन्‍होंने अपने गानों के अलबम और फिल्‍मों में अपनी छाप छोड़ी है।

बता दें कि फिल्‍म ‘हम किसी से कम नहीं’ में प्रमोद प्रेमी के अलावा गिरिश शर्मा, उमेश सिंह, सीमा सिंह, बलेश्‍वर सिंह आदि नजर आयेंगे।फिल्‍म के पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। संगीतकार छोटेबाबा हैं, और गाने में अपनी आवाज दी है इंदु सोनाली, प्रियंका सिंह, अलका झा और खुद प्रमोद प्रेमी। फिल्‍म में एक्‍शन प्रदीप खड़गे का हो‍गा और कोरियोग्राफी संजय कोर्वे कर रहे हैं। आर्ट डायरेक्‍टर अंजनी तिवारी हैं। कैमरा जगमिंदर सिंह हुंडल हैं।