हम बदला लेंगे’ की पोस्ट प्रोडक्शन मुंबई में

हरिप्रिया श्री प्रोडक्शन बैनर तले प्रिंस अग्रवाल की भोजपुरी फिल्‍म ‘हम बदला लेंगे’ का पोस्ट प्रोडक्शन आज कल मुंबई में चल रहा है ! यह फिल्‍म महान आस्‍था का पर्व छठ के अवसर पर बिहार में रिलीज होगी। रिवेंज बेस्‍ड एक्‍शन थ्रिलर फिल्‍म ‘हम बदला लेंगे’ में गार्गी पंडित के अपोजिट भोजपुरी स्‍क्रीन पर अभिनेता प्रिंस अग्रवाल अपनी पारी की शुरूआत कर रहे हैं। इस फिल्म का निर्देशन मोहम्मद हबीब ने किया है !

मोहम्‍मद हबीब की मानें तो यह एक ऐसे रिवेंज की कहानी है,जो आज त‍क भोजपुरी पर्दे पर कभी नहीं दिखी है। हमने इस फिल्‍म को सफलतापूर्वक शूट कर लिया है और अब हम इसके पोस्‍ट प्रोडक्‍शन फेज में हैं। इस फिल्म में आईटम सौंग में आइटम गर्ल ग्लोरी मोहन्ता का ठुमके भोजपुरिया दर्शकों को मदहोश करने वाले हैं। इस गाने को आवाज दी है इंदु सोनाली ने और कोरियोग्राफ प्रसून यादव और प्रदीप खड़का ने किया है। फिल्‍म में कुल 11 गाने हैं, जिसे दामोदर राव ने अपने संगीत से सजाया है।

गौरतलब है कि फिल्‍म ‘हम बदला लेंगे’ के प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं। फिल्म में प्रिंस अग्रवाल (नवोदित) और गार्गी पंडित के साथ ग्लोरी मोहन्ता, पंकज मेहता ,संजय पांडेय, मनीष चतुर्वेदी असलम वाडकर,अनवर कवीस, फारुक, शेष नाथ भी नजर आयेंगी। फिल्‍म के लेखक एस.आर.सागर हैं। पटकथा एस .बी .मोहन,गीत राजेश मिश्रा,मुन्ना दुबे, एस. आर.सागर,संगीत दामोदर राव, छायांकन डी.के. शर्मा का है !