Coronavirus से गृह मंत्री अमित शाह हुए संक्रमित, खुद Twitter पर दी जानकारी

देश कोरोनावायरस का कहर रुकने का नाम नहीं ले रहा है ऐसे में जारी कोरोना संकट के बीच देश के गृहमंत्री Amit Shah भी Coronavirus) से संक्रमित हो गये हैं. अमित शाह ने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी. अमित शाह ने ट्वीट किया, ‘कोरोना के शुरुआती लक्षण दिखने पर मैंने टेस्ट करवाया और रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. मेरी तबीयत ठीक है परन्तु डॉक्टर्स की सलाह पर अस्पताल में भर्ती हो रहा हूं. मेरा अनुरोध है कि आप में से जो भी लोग गत कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आयें हैं, कृपया स्वयं को आइसोलेट कर अपनी जांच करवाएं.

कोरोना के शुरूआती लक्षण दिखने पर मैंने टेस्ट करवाया और रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मेरी तबीयत ठीक है परन्तु डॉक्टर्स की सलाह पर अस्पताल में भर्ती हो रहा हूँ। मेरा अनुरोध है कि आप में से जो भी लोग गत कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आयें हैं, कृपया स्वयं को आइसोलेट कर अपनी जाँच करवाएं।

देश में कोरोना वायरस का संकट तेजी से अपने पैर पसार रहा है. रोज हजारों की संख्या में देश में कोरोना वायरस के संक्रमित मरीजों का आंकड़ा बढ़ाता चल जा रहा है। देश में कोरोना वायरस संक्रमण की महामारी के चलते आज रविवार को सुबह 8 बजे त‍क कुल कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों का आंकड़ा 17,51,919 लाख को पार गया है. पिछले 24 घंटे में करीब 54,865  हजार नए मामले सामने आए हैं और 852 लोगों की मौत दर्ज हुई है. भारत में कोरोना वायरस संक्रमण से अब तक 37,403  लोगों की मौतें हुईं।

covid19india.org के मुताबिक अब तक देश में कोरोना वायरस के कारण 17 लाख से ज्यादा लोग संक्रमित हो चुके हैं. स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबिक 02 अगस्त सुबह तक देश में 17,51,919 कोरोना वायरस के मरीजों की पुष्टि हो चुकी है. वहीं 11,46,879 कोरोना मरीजों का इलाज भी किया जा चुका है. इसके अलावा 37,403  लोगों की कोरोना वायरस के कारण मौत हो चुकी है.