होली में बॉक्स ऑफिस पर 3 फिल्मो में खुनी टक्कर

इस साल होली के अवसर पर यानी दो मार्च को भोजपुरी की तीन तीन फिल्मे बॉक्स आफिस पर दस्तक दे रही है । पूर्वांचल टॉकीज की सौगंध जहां सम्पूर्ण भारत मे एक साथ रिलीज होगी , वहीं ड्रीम कैचर प्रोडक्शन की सुनो ससुर जी बिहार झारखंड के अलावा मुम्बई और गुजरात मे भी रिलीज होगी । इंदिरा फिल्म्स इंटरनेशनल की ग़दर 2 सिर्फ बिहार और झारखंड में रिलीज होगी । भोजपुरी की सबसे बड़ी टेरिटरी बिहार में तीन तीन फिल्मो के रिलीज होने का खामियाजा कुछ ना कुछ तीनो ही फिल्मो को उठाना पड़ेगा । भोजपुरी के चर्चित पी आर ओ उदय भगत इन तीनो ही फिल्मो के पी आर ओ हैं । उन्होंने बताया कि होली पर फिल्मो को बहुत ही अच्छी ओपनिंग मिलती है इसीलिए निर्माताओं की इच्छा रहती है कि इस मौके पर उनकी फिल्मे रिलीज हो । उन्होंने बताया कि तीनों ही फिल्मो को अच्छी ओपनिंग मिलना तय है ।

सौगंध

पूर्वांचल टाकीज के बैनर तले निर्माता विकास कुमार व निर्देशक विशाल वर्मा की फ़िल्म सौगंध होली के अवसर पर सम्पूर्ण भारत मे एक साथ रिलीज होगी । निर्माता विकास कुमार ने बताया कि बिहार झारखण्ड , यू पी दिल्ली , मुम्बई गुजरात के अलावा फिल्म नेपाल में भी होली के अवसर पर ही रिलीज हो रही है । इस फ़िल्म में जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ के साथ मणि भट्टाचार्य , कनक पांडे , दीपक दिलदार , विनोद मिश्रा , बृजेश त्रिपाठी , किरण यादव, तेज बहादुर यादव , अनूप अरोरा , नवनीत जायसवाल , उमा शंकर मिश्रा , देव सिंह , संतोष पहलवान , संतोष श्रीवास्तव और अमित शुक्ला मुख्य भूमिका में हैं । सौगंध के गीतकार और संगीतकार हैं अशोक कुमार दीप जबकि लेखक हैं राकेश ओझा । सौगंध के सह निर्माता हैं किरण शाही , कार्यकारी निर्माता है आर पी सिंह बल , सिनेमेटोग्राफी किया है सी जगन ने , कोरियोग्राफर हैं राम देवन , एडिटर हैं बी प्रवीण , एक्शन डायरेक्टर हैं एन बी महाराजन , स्टाइलिंग है कविता सुनीता क्रिएशन का जबकि प्रचारक हैं उदय भगत और रंजन सिन्हा ।

ग़दर 2

इंदिरा फिल्म्स इंटरनेशनल के बैनर तले बनी व इंडिया ई कॉमर्स द्वारा प्रस्तुत निर्माता संजय सिंह राजपूत व राजेश त्रिपाठी की ग़दर 2 होली के अवसर पर बिहार और झारखंड में रिलीज हो रही है । इस फ़िल्म के निर्देशक हैं रमाकांत प्रसाद । फ़िल्म में एक्शन स्टार विशाल सिंह , किशन राय , माही खान , निशा दुबे, पायल पांडे , श्रेया मिश्रा , अनिता व्यास , भोजपुरिया सुल्तान के नाम से मशहूर राजू सिंह माही आदि मुख्य भूमिका में हैं । ग़दर 2 के सह निर्माता है सतीश सिंह व सुनील मौर्या । लेखक है सुरेंद्र मिश्रा , फ़िल्म में संगीत निर्देशन का जिम्मा उठाया है ख़ुद निर्देशक रमाकांत प्रसाद ने । ग़दर 2 के लाईन प्रोड्यूसर हैं शम्मी तिवारी और प्रचारक हैं उदय भगत ।

सुनो ससुर जी

ड्रीम कैचर प्रोडक्शन इन असोसिएशन विथ आर. के. जी फिल्म्स के बैनर तले बनी फिल्म सुनो ससुरजी होली के अवसर पर बिहार झारखंड के अलावा मुम्बई और गुजरात मे भी रिलीज हो रही है । बिहार झारखंड में इस फ़िल्म को जहां प्रवीण कुमार रिलीज करेंगे वहीं मुम्बई में इसे पप्पू राजेश द्वारा रिलीज किया जा रहा है । निर्माता शनाया मकानी और इकबाल मकानी की इस फ़िल्म के निर्देशक हैं सुब्बा राव । एसोसिएट निर्माता राजकुमार जैन है। सुनो ससुर जी मे ऋषभ कश्यप गोलू , ऋचा दीक्षित , अवधेश मिश्रा, हैरी जोश, कीरण यादव , तेज बहादुर , सुरेंद्र मिश्रा, मेहनाज श्रॉफ, विजय आदि मुख्य किरदार में नजर आएंगे । फ़िल्म के प्रचारक उदय भगत व रंजन सिन्हा, मार्केटिंग हेड विजय यादव, और डिजिटल प्रमोशन बी फिल्म्स डिजिटल मीडिया कर रही है।