‘हमार राजू सुपरस्टार’ का ट्रेलर हुआ जारी

निर्माता कृष्‍णा किंचित की भोजपुरी फिल्‍म ‘हमार राजू सुपरस्‍टार’ का ट्रेलर आज वेब म्‍यूजिक ने अपने यू-ट्यूब पर रिलीज कर दिया है, जिसमें लंबे अरसे बाद फुल ऑन देशी टच देखने को मिल रहा है। फिल्‍म के ट्रेलर में देशी एक्‍शन और शानदार संवाद का सामंजस्‍य देखने लायक है। यह एक पारिवारिक, एक्‍शन, कॉमेडी और स्‍वस्‍थ मनोरंजन वाली फिल्‍म है, जिसकी कहानी ग्रामीण परिवेश पर बुनी गई है। फिल्‍म में गोपालगंज से आने वाले सिंगर राजू रासिया और मुस्‍कान चोपड़ा मुख्‍य भूमिका में हैं, जिनकी केमेस्‍ट्री लाजवाब है। खास कर मुस्‍कान गांव की एक ऐसी लड़की का किरदार निभा रही हैं, जो किसी से नहीं डरती और फाइट भी मर्दों की तरह करती है। मुस्‍कान को राजू रसिया से प्रेम हो जाता है।

फिल्‍म ‘हमार राजू सुपरस्‍टार’ में निर्माता कृष्‍णा किंचित खुद ही विलेन की भूमिका निभाई है। फिल्‍म के बारे में लेखक व निर्देशक रुस्तम अली चिस्ती कहते हैं कि हमने इस फिल्‍म में भोजपुरी के रियल गांव – ज्‍वार में कहानी को फिल्‍माया है, ताकि फिल्‍म को रियल टच दिया जा सके। फिल्‍म फिल्‍म का सब्‍जेक्‍ट हीरो पर बेस्ड है, इसलिए हमने फिल्‍म में नए कलाकारों को कास्‍ट किया है। ताकि हम फिल्‍म के मर्म को लोगों तक पहुंचा सकें। इससे दर्शक भी खुद को फिल्‍म से जोड़ पायेंगे। फिल्‍म जल्‍द रिलीज होगी। फिल्‍म में कुल 9 खूबसूरत गानें हैं। सबसे खास बात इस फिल्‍म की ये है कि इसमें भजन सम्राट अनुप जलोटा ने एक कौव्‍वाली गायी है, जो फिल्‍म में आकर्षण का प्रमुख केंद्र होगी। फिल्‍म की शूटिंग बिहार के गोपालगंज, सिवान, बाढ़ और मुजफ्फरपुर के लोकेशन पर हुई।

गौरतलब है कि फिल्‍म ‘हमार राजू सुपरस्‍टार’ के निर्माता कृष्‍णा किंचित और निर्देशक – लेखक रुस्तम अली चिस्ती हैं। फिल्‍म के पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। जबकि फिल्‍म के कर्णप्रिय गीत सोनु शर्मा व सागर परदेसी ने लिखे हैं और संगीत दिया है हिमांषु कुमार ‘दीपक’ व संजय कुमार ने। वहीं फिल्‍म के गानों में आवाज भजन सम्राट अनुप जलोटा, मोहिनी द्विवेदी, ममता रावत और राजु रसिया ने दिया है। कार्यकारी निर्माता फिरोज खान, डीओपी राजेश कनौजिया, संकलन उपेंद्र विक्रम और एक्‍शन प्रदीप खड़का का है।