Gunjan Singh का New Song ‘ नाच ए जान ‘ ने तोडा अबतक के सारे Records , लगा दी है लोगो के दिलो में आग

भोजपुरी सिनेमा इंडस्‍ट्री के चेहते स्‍टार गुंजन सिंह का गाना ‘नाच ए जान’ आज रिलीज हो गया है जिसका इंतजार भोजपुरी फैंस बेसब्री से कर रहे थे। बता दे की कल ही इसकी शूटिंग पटना में पूरी कर ली गई थी और आज इसे Aadishakti Films के यूट्यूब चैनल पर रिलीज़ कर दिया गया है और गाना रिलीज़ होते ही लोगो में आग की तरह फ़ैल गयी। गाना इस कदर वायरल हो रहा है जैसे जंगल में आग। इस गाने को गुंजन सिंह खुद अपनी मधुर आवाज में गाये है। आपको बता दें कि इस गाने की शूटिंग पटना के विभिन्‍न लोकेशनों पर हुई है।

शूटिंग के बाद ही गुंजन सिंह ने कहा था कि ये गाना ‘नाच ए जान’ सबों को खूब पसंद आएगा। गाने के गीत और संगीत बेहद आकर्षक हैं। साथ ही उन्होंने ये भी कहा है की यह‍ हमारे दर्शकों के लिए एक बेहतरीन तौहफा होने वाली है। हमने इसमें अपना हंड्रेड परसेंट दिया है। साल के अंत में मेरा यह गाना भोजपुरी के संगीत प्रेमियों के लिए बेहद खास होने वाली है। मुझे भरोसा है कि यह‍ गाना रिलीज के साथ वायरल भी होगा और ऑडियंस का पॉजिटिव रिस्‍पांस भी मिलेगा।

गुंजन ने बताया कि गाना ‘नाच ए जान’ में तृषा के साथ उनकी केमेस्‍ट्री उभर कर समाने आयेगी। उन्‍होंने बताया कि गाने का खूबसूरत लिरिक्‍स अजय बच्चन ने और म्‍यूजिक श्‍याम सुंदर ने तैयार किया है। निर्माता मनोज मिश्रा हैं। कोरियोग्राफर सुशांत चन्दन हैं। इस गाने में गुंजन सिंह के अपोजिट में नजर आ रही तृषा का डांस बेहद ही अट्रैक्टिव है। गाने में दोनों की जोड़ी को लोगो ने बेहद पसंद किया है और अपना ढेरो प्यार आशीर्वाद दिया है। गाना इतना लोकप्रिय हुआ है की अब तक इस गाने ने 3 लाख से भी ज्यादा व्यूज क्रॉस कर चुके है वो भी केवल कुछ ही देर में।