गुंजन और सीमा सिंह का जलवा ‘खुद्दार’ के सेट पर

दिनेश यादव निर्देशित व दीपक शाह के बैनर तन्वी मल्टी मीडिया की भोजपुरी फिल्‍म ‘खुद्दार’ की शूटिंग इन दिनों गुजरात में जोर शोर से चल रहा है, जहां भोजपुरिया सनसनी निशा दुबे का जलवा खूब देखने को मिल रहा है। हालांकि फिल्‍म में भोजपुरिया हॉट केक अंजना सिंह भी नजर आ रही हैं। मगर निशा की बात कुछ और है। सेट हो या निजी लाइफ उन्‍हें सुर्खियों में रहना काफी पसंद है, और उन्‍हें पता है कि कैसे लोगों का ध्‍यान अपनी ओर आकर्षित किया जाता है। वहीं, निशा फिल्‍म को लेकर भी काफी उत्‍साहित हैं और कहती हैं कि ‘खुद्दार’ एक जबरदस्‍त कहानी पर बेस्‍ड फिल्‍म है, जिसमें मेरा किरदार खूब इंटरटेनिंग है। इस वजह से मैं सेट पर मस्‍ती का कोई मौका नहीं छोड़ती।
उन्‍होंने कहा कि मैं अभी तीन फिल्‍मों की शूटिंग कर रही हूं। सभी अलग – अलग जोनर की फिल्‍में हैं। ‘खुद्दार’ में अंजना सिंह और गुंजन सिंह के साथ काम करने में खूब मजा आ रहा है। वहीं, दीपक शाह ने कहा कि भोजपुरी सिनेमा में ‘खुद्दार’ एक नायाब फिल्‍म है, जिसकी अभी हम शूटिंग कर रहे हैं। उन्‍होंने कहा कि इन दिनों भोजपुरी सिनेमा की स्क्रिप्‍ट में काफी वैरियेशन देखने को मिल रहे हैं, जो हमारी फिल्‍म ‘खुद्दार’ में भी देखने को मिलेगा। भोजपुरी सिनेमा में काफी बदलावा आया है। चाहे वह तकनीक का मामला हो या फिर स्टोरी का। यह‍ सिलसिला ‘खुद्दार’ में भी जारी रहेगा। ‘खुद्दार’ को हम जल्दी रिलीज करने की सोच रहे हैं, इसलिए फिल्‍म की शूटिंग जोर शोर से चल रही है। फिल्म के निर्देशक दिनेश यादव ने बताया की फिल्म पूरी तरह फैमली ड्रामा पर आधारित है इस फिल्म में सीमा सींग एक बहुत ही अच्छा किरदार में अभिनय करते नजर आएगी !

वहीं, निर्देशक दिनेश यादव ने कहा कि ‘खुद्दार’ लोगों को खूब पसंद आयेगी, क्‍योंकि इसकी कहानी से लेकर संगीत तक इतने अच्‍छे हैं‍ कि लोग इसे बार बार देखेंगे और सराहेंगे। खासकर अंजना सिंह, निशा दुबे और गुंजन सिंह की फ्रेश केमेस्‍ट्री लोगों को पसंद आयेगी। तीनों पहली बार पर्दे पर एक साथ नजर आ रहे हैं और तीनों के बीच की अंडरस्‍टैंडिंग कमाल की है। इससे सेट का माहौल भी हल्‍का रहता है। लोग खूब मस्‍ती भी कर रहे हैं और काम भी। सभी अपने काम को लेकर पजेसिव हैं। उम्‍मीद है फिल्‍म बॉक्‍स ऑफिस पर अच्‍छा प्रदर्शन करेगी। फिलहाल हम सभी पूरा ध्‍यान इसकी शू‍ट पर लगा रहे हैं।  फिल्म के निर्माता दीपक शाह ,निर्देशक दिनेश एस.यादव ,गीत श्याम देहाता ,आज़ाद सिंह ,प्यारे लाल यादव ,संगीत धनंजय मिश्रा ,छायांकन आर .आर .प्रिंस,डांस मास्टर फाइट प्रचारक संजय भूषण पटियाला है ! फिल्म के मुख कलाकार है गुंजन सिंह ,निशा दुबे ,अंजना सिंह ,सीमा सिंह ,सनी, सिंह ,दिनेश यादव ,शाइना सिंह ,सीमा सिंह ,संजय पांडेय ,करन पांडेय,सोनिय मिश्रा ,बालेश्वर सिंह ,प्रिया पांडेय ,अनूप अरोरा आदि है !