गुंजन पंत ने कहा – हर प्यार करने वाले को देखनी चाहिए फिल्‍म ‘ये इश्‍क बड़ा बेदर्दी है’

मां शांति इंटरटेंमेंट प्रस्‍तुत भोजपुरी फिल्‍म ‘ये इश्‍क बड़ा बेदर्दी है’ को लेकर फिल्‍म की लीड अभिनेत्री गुंजन पंत ने कहा कि हर प्‍यार करने वाले को यह फिल्‍म देखनी चाहिए। फिल्‍म बेहद खूबसूरत है और यह बिहार में सुपर हिट हो चुकी है। उन्‍होंने कहा कि इस फिल्‍म के प्रमोशन को जब मैं बिहार में अभिनेता रोहित राज यादव के साथ थी, तब लोगों ने हमें खूब प्‍यार दिया था। वैसी ही प्‍यार की उम्‍मीद हम मुंबई और गुजरात के दर्शकों से भी करते हैं, जहां फिल्‍म 7 दिसंबर यानी कल से रिलीज होने वाली है।

गुंजन ने बताया कि फिल्‍म में उनका किरदार राधा का है, जो लोगों को बिहार में खूब पसंद आया है। इसमें मेरा एक डायलॉग ‘जेतना हमार चेहरा क्‍यूट बा, ओह से ज्‍यादा हमरा अंदर एटीट्यूड बा’, खूब फेमस हुआ। इस डायलॉग को अमेजिंग रिस्‍पांस मिला, जिससे मुझे उम्‍मीद है कि फिल्‍म यहां भी सुपर हिट होगी। जहां तक कहानी की बात है तो राधा यानी मैं और किशन (रोहित राज यादव) बचपन से एक दूसरे प्‍यार करते हैं, मगर परिस्थितिवश समाज हमारा दुश्‍मन बन जाता है। फिर जो मिलने का संघर्ष होता है, उसकी जर्नी बेहद रोमांचक है। फिल्‍म में रानी चटर्जी भी हैं, जो मीरा का खूबसूरत किरदार प्‍ले कर रही हैं। उन्‍होंने कहा कि यह फिल्‍म लोगों को यह भी सिखाती है कि प्‍यार सिर्फ पा लेना नहीं है। प्‍यार त्‍याग का भी एक नमा है।

फिल्‍म में रोहित राज यादव के साथ उनकी केमेस्‍ट्री काफी पसंद की जा रही है। यही वजह है कि उनकी जोड़ी एक बार फिर से फिल्‍म ‘प्‍यार होता है दीवाना सनम’ में नजर आने वाली है। गौरतलब है कि फिल्‍म ‘इश्‍क बड़ा बेदर्दी है’ की शूटिंग दमन, मुंबई, पटना और बिहटा के अलग– अलग खूबसूरत लोकेसंस पर की गई है। फिल्‍म के निर्माता बी एन यादव व शिवजी सिंह और निर्देशक राम यादव हैं। फिल्‍म के गाने का निर्देशन रंजय बाबला ने किया है। कहानी रामचंद्र सिंह ने लिखी है। फिल्‍म के प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं। राज प्रेमी, जनार्दन सिंह, सी पी भट्ट, राहुल, पंकज मेहता, साहब लालधारी भी मुख्‍य भूमिका में है। एक्‍शन दिलीप यादव, कोरियोग्राफी संजय कोर्वे, डीओपी बबलू खान-लालजी बेलदार का है।