किसमिस भौजी यानी Gunjan Pant के साथ इस बार Holi मनाइये बिग गंगा Channel पर अपने New Show ‘बरसेला रंग फगुनवा में’

किसमिस भौजी तो आपको याद ही होगा। किसमिस भौजी यानी गुंजन पंत एक बार फिर से छोटे पर्दे पर लौट रही हैं, वो भी रंगों के त्‍यौहार होली में मोहब्‍बत का रंग लेकर। जी हां, चर्चित धारावाहिक ‘बगल वाली जान मारे ली’ फेम अभिनेत्री गुंजन पंत एक बार फिर से बिग गंगा पर अपने नए शो ‘बरसेला रंग फगुनवा में’ लेकर आ रही हैं। लोगों ने फेमस शो ‘बगल वाली जान मारे ली’ में गुंजन को किसमिस भौजी के किरदार में खूब पसंद किया था। तब लोगों ने खूब प्‍यार दिया था। यही वजह है कि दर्शकों के डिमांड पर वे एक बार फिर से होली में नया शो लेकर आ रही हैं।

इस शो की सबसे खास बात यह होगी कि ‘बरसेला रंग फगुनवा में’ होली स्‍पेशल शो होगा और इसमें भी गुंजन पंत किसमिस भौजी के रूप में ही नजर आयेंगी। अपने नए शो को लेकर उत्‍साहित गुंजन पंत ने कहा कि इस बार बिग गंगा ये मौका दे रहा है कि मेरे चाहने वाले होली मेरे साथ मनायें। इसलिए हम ‘बरसेला रंग फगुनवा में’ लेकर खास भोजपुरी के दर्शकों के लिए लेकर आ रहे हैं। इस बार होली में खूब सारी मस्‍ती होगी। अबीर और गुलाल से हम और आप सराबोर होंगे। मनोरंजन का डोज काफी हाई होगा। इसलिए आप तैयार हो जाइये इस बार हमारे साथ होली मनाने के लिए।

गुंजन पंत हालांकि इन दिनों कई फिल्‍मों में भी व्‍यस्‍त हैं, लेकिन जब दर्शकों ने उनसे डिमांड की, तो बिग गंगा के ‘बरसेला रंग फगुनवा में’ शो करने को तैयार हो गई। इस बारे में उन्‍होंने बताया कि फिल्‍म बिग गंगा ने मुझे जो प्‍यार और दुलार दिया है, उसके लिए आभारी हूं। बिग गंगा के लिए काम करके मुझे बेहद खुशी होती है। हां ये सच है कि मैं फिल्‍मों के साथ टीवी भी कर रही हूं। ये तो मेरे लिए डबल खुशी की बात है। वैसे दोनों काम एक साथ करना मेरे लिए मुश्किल और चाइलेंजिंग है। फिर भी मुझे अपना काम करने में खुशी ही होती है और अच्‍छा भी लगता कि दर्शकों को मेरे किरदार और मुझे लगावा है। इसलिए मैं अपना काम पूरे उत्‍सह के साथ कर पाती हूं।