गुंडे 24 नवंबर को रिलीज को तैयार

बिहार में इन दिनों बालू का कारोबार करना इलीगल कारोबार करना आसान नहीं है, क्‍योंकि बिहार सरकार ने बालू माफिया पर जबरदस्‍त नकेल कस रखी है। कुछ इसी सब्‍जेक्‍ट पर बेस्‍ड भोजपुरी फिल्‍म ‘गुंडे’ रिलीज को तैयार है, जो 24 नवंबर से सिनेमाघरों में होगी। ऐसा कहना है फिल्‍म के निर्माता रज्‍जाक खान और सचिन झा का। उन्‍होंने कहा है कि फिल्‍म की कहानी बिहार में बालू की माफियागिरी पर आधारित है, जो काफी मजेदार है। पटकथा शानदार है और संवाद काफी आकर्षक। उम्‍मीद है लोगों को यह फिल्‍म काफी पसंद आने वाली है।
 
बता दें कि विराज भट्ट और कुणाल तिवारी की एक्‍शन से भरपूर इस फिल्‍म ‘गुंडे’ का ट्रेलर लांच हो चुका है, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया है। ट्रेलर टी पी म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर लांच किया गया। फिल्‍म में विराज और कुणाल के साथ हॉट केक अंजना सिंह व  न्‍यू कमर प्रज्ञा तिवारी की केमस्‍ट्री भी लोगों को पसंद आ रही है। फिल्‍म भोजपुरी इंडस्‍ट्री की धकधक अदाकारा रानी चटर्जी भी स्‍पेशल एपियरेंस में दिखेंगी, जो फिल्‍म के लिए मुख्‍य आकर्षण हैं।
 
 
फिल्‍म के बारे में निर्देशक बाली ने कहा कि इस फिल्‍म की पटकथा को पर्दे बड़ी संजीदगी से उतारने की कोशिश की है। सभी ने इसमें अपना सौ फीसदी योगदान दिया है। यह फिल्‍म के लिए सबसे अच्‍छी बता है। एक्‍शन पैक्‍ड फिल्‍म ‘गुंडे’ एक बेहतरीन फिल्‍म साबित होने वाली है। फिल्‍म ‘गुंडे’ में एक्शन सीक्वेंस के बीच रोमांस भी दर्शकों को पसंद आयेगा। फ़िल्म में विद्या, संजय पांडेय,मनोज टाइगर, अजय सूर्यवंशी, डॉ यादुवेंद्र यादव, साहिल शेख, रईस खान, साहिल खान और सीमा सिंह भी मुख्‍य भूमिका में नजर आयेंगी। बता दें कि इस फ़िल्म के गाने को भी टी एफ म्‍यूजिक ने रिलीज किया है, जो भोजपुरिया म्‍यूजिक लवर्स को काफी पसंद आएंगी।
 
फ़िल्म ‘गुंडे’ में संगीत दामोदर राव और श्‍याम देहाती का है। गीत श्‍याम देहाती, कृष्‍णा बेदर्दी, आजाद सिंह और पवन पांडेय के हैं। फिल्‍म के कार्यकारी निर्माता अजय सिंह मॉल, लेखक इंद्रजीत एस कुमार और प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं।