Gorakhpur में हुयी Actor Deepak Dildar की New Upcoming Film ‘लहू के दुश्मन’ की Shooting Start

भोजपुरी अभिनेता दीपक दिलदार की नई फिल्म ‘लहू के दुश्मन’ की शूटिंग आज से शुरू हो गई है। फिल्‍म की शूटिंग गोरखपुर की पावन और मनोरम धरती पर हो रही है। फिल्‍म निर्माता शमीम शेख हैं और निर्देशक संतराम हैं। यह एक संपूर्ण सामाजिक फिल्‍म है। ऐसा कहना है फिल्‍म के अभिनेता दीपक दिलदार का। उन्‍होंने शूटिंग के बीच से वक्‍त निकाल कर कहा कि फिल्म ‘लहू के दुश्मन’ पूरी तरह से कमर्सियल फिल्‍म है, लेकिन इसकी कहानी के सामाजिक आयाम भी हैं। हमारी फिल्‍म में दिखाये जाने वाले हर पहलु को दर्शक पसंद आयेंगे।

दीपक दिलदार ने कहा कि फिल्म ‘लहू के दुश्मन’ की कहानी सुनकर मैंने तुरंत हां कर दी थी। वैसे भी निर्माता शमीम शेख और निर्देशक संतराम की फिल्‍में लाजवाब बनती हैं। उनके साथ काम करने में हमें खूब मजा आ रहा है। फिल्‍म की शूटिंग शुरू हो गई है और काफी मेहनत से हम शूटिंग में लगे भी हैं। मेरा किरदार अब तक तमाम किरदारों से बिलकुल ही अलग है। इसलिए मुझे मजा रहा है और मैं अपना सौ प्रतिशत फिल्‍म को दे पा रहा हूं।

दीपक ने बताया कि फिल्‍म की शूटिंग से पहले निर्माता और निर्देशक ने इस पर काफी मेहनत की है। यही वजह है कि फिल्‍म के गाने और संवाद तरोताजा हैं। यह दर्शकों को उबाने वाले नहीं है। हमारी फिल्‍म के सभी गाने दर्शकों को बेशक पसंद आयेंगे। इसलिए मैं दर्शकों से कहना चाहूंगा कि फिल्‍म जब भी रिलीज होगी, वे जरूर सिनेमाघरों में जाकर फिल्‍म देखें और बहुत सारा प्‍यार दें।