‘भागवत गीता – बिगनिंग ऑफ लव’ – Gaurav Jha और Ritu Singh की New Film का मुहूर्त संपन्न होते ही Shooting हुआ Start

फैब फिल्‍म क्रियेशंस के बैनर तले बन रही फिल्‍म ‘भागवत गीता – बिगनिंग ऑफ लव’ की शूटिंग आज बिहार सिल्‍क सिटी भागलपुर में शुरू हो गया है। शूटिंग के शुरू होने से पहले फिल्‍म का भव्‍य मुहूर्त भी किया गया, जिसमें फिल्‍म की पूरी कास्‍ट एंड क्रू के साथ कई गणमान्‍य लोग भी उपस्थित रहे। गौरव झा और ऋ‍तु सिंह की सुपर हिट जोड़ी एक बार फिर से इस फिल्‍म के जरिये रिपीट हो रही है। फिल्‍म के निर्देशक सुनील उपाध्‍याय हैं। फिल्‍म में गौरव झा और ऋ‍तु सिंह के अलावा सी पी भट्ट, सोनिया मिश्रा, प्रिया वर्मा और सोनू पांडेय मुख्‍य भूमिका में हैं और पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं।

फिल्‍म ‘भागवत गीता – बिगनिंग ऑफ लव’ को लेकर निर्देशक सुनील उपाध्‍याय ने कहा कि भागवत गीता में जीवन के सार हैं। उसमें प्रेम की सही अवधारणा भी है, जिस हमें फिल्‍म इंडस्‍ट्री के इतिहास में सबसे पहली बार दर्शकों के समक्ष अपनी फिल्‍म के माध्‍यम से रखने वाले हैं। इसलिए हमने फिल्‍म का नाम ही ‘भागवत गीता – बिगनिंग ऑफ लव’ रखा है, जो बेहद आकर्षक है। आज से हमने इस फिल्‍म की शूटिंग भी शुरू कर दी है। आज के दिनों में गौरव झा और ऋतु सिंह की जोड़ी का जवाब नहीं। दोनों इंडस्‍ट्री के बेहतरीन कलाकारों में से एक हैं। हमारी फिल्‍म के गाने भी बेहद कर्णप्रिय और सुरीले होने वाले हैं। फिलहाल अभी तो हम फिल्‍म को शूट कर रहे हैं। आपसे अपील करेंगे कि जब भी फिल्‍म रिलीज हो तब जरूर आप फिल्‍म देखने सपरिवार सिनेमाघरों में जायें।

आपको बता दें कि ‘भागवत गीता – बिगनिंग ऑफ लव’ के रायटर डायरेक्‍टर सुनील उपाध्‍याय हैं। स्‍क्रीन प्‍ले और डायलॉग सुनील उपाध्‍याय और गौरव झा का है। म्‍यूजिक डायरेक्‍टर अभिजीत मजूमदार हैं। सिनेमेटोग्राफर अयूब अली खान और पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। लिरिक्‍स राजेश मिश्रा, प्रेम सागर सिंह और शेखर यादव का है।