Gaurav Jha और Sanjana Raj की Film ” तेरे संग ” की Shooting मुहूर्त के साथ ही हुई Start

ब्रदर्स मीडिया एंटरटेनमेंट और लयराना मोशन पिक्चर्स के बैनर तले बनने जा रही भोजपुरी फ़िल्म “तेरे संग” की आज उत्तप्रदेश के मिर्जापुर में भव्य मुहूर्त के साथ फ़िल्म की शूटिंग शुरू की गई।

बता दें कि सिनेस्टार गौरव झा और प्रीत के दामन फेम संजना राज स्टारर फिल्म “तेरे संग” भोजपुरिया दर्शकों का  मनोरंजन करने में कामयाब होगी क्योंकि जैसा फिल्म का टाइटल है कहानी उससे भी ज्यादा खूबसूरत है अब फिल्म के टाइटल “तेरे संग” से ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म कैसी होगी। बाकी आप सब को जानते ही है कि गौरव झा भोजपुरी सिनेमा के बहुत अच्छे कलाकार हैं जिन्होंने कई सारी फिल्में भोजपुरी सिनेमा को दी है जो फैमिलियर, एक्शन, लव स्टोरी पर आधारित थी और बात संजना राज की करें तो संजना राज आते ही भोजपुरी इंडस्ट्री में अपनी फिल्म  प्रीत के दामन  से धमाल मचा दिया था। एक साल पहले रिलीज हुई भोजपुरी फ़िल्म सइयां बा अनाड़ी में धमाल मचाने के बाद गौरव झा और संजना राज की जोड़ी एक बार फिर इस फिल्म में भी अपने अभिनय का कमाल दिखाएगी। इनकी केमिस्ट्री दर्शकों के लिए कुछ नया और बेहतरीन लेकर आयेगी।

फिल्म के निर्देशन की कमान अरविन्द कुमार ने संभाल रखी है। उन्होंने बताया कि यह फिल्म मेरे भोजपुरी फिल्म जगत की पहली फिल्म है। इससे पहले मैंने पंजाबी फिल्म का निर्देशन किया है और अब इस फिल्म का निर्देशन कर रहा हूं और आशा है कि आप सभी दर्शकों के उम्मीदों पर खरा उतरूंगा। फिल्म के निर्माता ने बताया हमारी फिल्म “तेरे संग” प्योर लव स्टोरी फिल्म है जो बाकी की लव स्टोरी फिल्मों से अलग होगी यह सिर्फ कहने के लिए अलग नहीं होगी जब आप देखेंगे तब आपको पता चल जाएगा कि क्या नया है हमारी इस फिल्म में। ऐसा तो लगभग सभी लोग कहते हैं कि हमारी फिल्म कुछ अलग होगी मगर मैं पूरे दावे के साथ कह रहा हूं कि मेरी फिल्म में बहुत कुछ आपको अलग देखने को मिलेगा क्योंकि फिल्म की कहानी में काफी चीजें ऐसी हैं जो आप लोगों को नई और बहुत इंटरेस्टिंग लगेगी। फिल्म की पटकथा तो बेहतरीन है ही फिल्म के गाने एक से बढ़कर एक है जो बहुत ही मनमोहक और रोमांटिक है और वल्गैरिटी से कोसो दूर है। इस रोमांटिक फ़िल्म की कहानी को साजिद मलिक ने लिखा है जिन्होंने भोजपुरी फ़िल्म जगत के लिये कई फिल्मों का लेखन कर चुके है।

फ़िल्म के निर्माता यश राज शर्मा, मनी भूषण तिवारी और बी एन तिवारी हैं। सह निर्माता किशन शुक्ला,शशी शर्मा है। निर्देशक अरविन्द कुमार है। डीओपी विपिन प्रसाद हैं। नृत्य मयंक श्रीवास्तव, मारधाड़ दिनेश यादव, कला रंधीर एन दास का है। फ़िल्म के प्रचारक सोनू यादव (एडिफ्लोर) व रामचन्द्र यादव है, फ़िल्म के प्रोडक्शन हेड जीतू बाबा है।

फ़िल्म में मुख्य भूमिका में गौरव झा, संजना राज, विद्या सिंह, अतुल सिंह, जय प्रकाश सिंह, शिवा सिंह, अमित कुमार शर्मा, मिष्ठी अग्रवाल, विभा सिंह और रानी सिंह आदि कई कलाकार नजर आयेंगे।