Gaurav Jha and Gunjan Pant ने New Year मनाया Himalaya की Beautiful वादियों में ,Photo हुआ Viral

भोजपुरी सिने इंडस्ट्री में जोड़ियों का काफी महत्व है। यही वजह है कि साल 2020 के पहले ही दिन से एक ऑन स्क्रीन कपल की तस्वीर सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रही है। वायरल तस्वीर अभिनेता गौरव झा और एंजेल गर्ल गुंजन पंत की है, जिसमें दोनों हिमालय की खूबसूरत वादियों में नए साल का जश्न मनाते नज़र आये। दोनों की जोड़ी भोजपुरी की हिट जोड़ी है। अभी हाल ही में इनकी फ़िल्म ‘सईयां हैं अनाड़ी’ का फर्स्ट लुक आउट हुआ है, जिसमें दोनों की केमेस्ट्री को लेकर पहले से ही चर्चा सरेआम है। ऐसे में जब ये नए साल का जश्न पहाड़ों में मनाने गए, तब इनकी न्यू ईयर फोटोज सोशल मीडिया में तेजी से वायरल होने लगी।

आपको बता दें कि गौरव झा और गुंजन पंत की ऑन स्क्रीन केमेस्ट्री जितनी स्ट्रांग है और जितना लोग दोनों को साथ पसन्द करते हैं, उतना ही रियल लाइफ में भी उनकी निभती है। कई बार फ़िल्म ‘सईयां हैं अनाड़ी’ के सेट पर खाली टाइम में दोनों साथ मे स्पॉट किये गए। हालांकि ये मामला एक डांस शो डांस का तड़का की शूटिंग लोकेशन से रिलेटेड हैं, जहां गुंजन और गौरव साथ पहुंचे थे। गौरव इस शो में सेलिब्रिटी जज हैं, जबकि गुंजन परमानेंट जज हैं। इस बारे में गौरव झा का कहना है कि गुंजन उनकी दोस्त हैं। उनके साथ काम करना गौरव को पसंद है, इसलिए आने वाले दिनों में दोनों साथ – साथ कई फिल्मों में नज़र आने वाले हैं।

फिलहाल तो गौरव और गुंजन अपनी बहुप्रतीक्षित फ़िल्म ‘सईयां हैं अनाड़ी’ को लेकर उत्साहित हैं। दोनों कोइस फिल्म से काफी उम्मीदें हैं, जिसके बारे उनके पीआरओ संजय भूषण पटियाला बताते हैं कि ‘सईयां हैं अनाड़ी’ उनकी एक शानदार फ़िल्म है। फ़िल्म के लिये दोनों ने खूब मेहनत भी की है। अब दर्शकों को तय करना है कि फ़िल्म कैसी है, मगर इतना तो साफ है कि दर्शक गौरव और गुंजन को साथ देखना बेहद पसंद करते हैं।