वीमेंस डे पर गार्गी पंडित ने कहा – महिलाओं का सम्‍मान, समाज का उत्‍थान

भोजपुरी सिने इंडस्‍ट्री की फिटनेस क्‍वीन गार्गी पंडित (प्रियंका पंडित) ने आज 8 मार्च को अंतर्राष्‍ट्रीय वीमेंस डे के अवसर पर लोगों से अपील की कि वे सभी महिलाओं का सम्‍मान करें। उन्‍हें हर्ट न करें। क्‍योंकि स्‍त्री और पुरूष दोनों एक समान होते हैं। इसलिए समाज में उन्‍हें बराबरी का दर्जा मिलना चाहिए। आखिर एक पुरूष भी औरत के कोख से ही जन्‍म लेता हैं। वहीं, गार्गी ने महिलाओं से अपील की कि वे अपने आप को कम न समझें और अपने अंदर की छुपी प्रतिभा को पहचानें, तभी वे अपने लिए भी कुछ कर सकती हैं।

गौरतलब है कि गार्गी ने अपनी मेहनत के बल पर ही इंडस्‍ट्री में अपना सिक्‍का जमाया है। वे खुद भी महिला सशक्तिकरण की एक मिशाल हैं। तभी तो आज उनके दोनों हाथों में लड्डू है। जी हां, इन दिनों गार्गी की कई फिल्‍में फ्लोर पर हैं, तो कईयों की शूटिंग भी चल रही है। अभी हाल ही में अमृत फिल्‍म प्रोडक्‍शन के बैनर तले बनी और वेब म्‍यूजिक द्वारा जारी उनकी भोजपुरी फिल्‍म ‘कर्म युग’ के ट्रेलर महज 24 घंटे से भी कम समय में 246,230 बार देखा गया।

इसके अलावा अभी हाल ही में भोजपुरिय पावर स्‍टार संजीव मिश्रा के साथ गार्गी ने फिल्‍म ‘बदरीनाथ’ की शूटिंग कंप्‍लीट की है। खबर है कि जल्‍द ही वे निर्माता, निर्देशक, संगीतकार राजकुमार आर.पांडेय की फिल्‍म ‘दुल्हन चाही पाकिस्तान से – 2’ की शूटिंग 10 मार्च से मुंबई में शुरू करने वाली हैं। इस फिल्‍म में भोजपुरी के चॉकलेटी सुपर स्‍टार प्रदीप पांडेय चिंटू और बिग बॉस फेम मोनालिसा भी नजर आयेंगी। चिंटू के साथ गार्गी की यह चौथी फिल्‍म होगी। इसको लेकर वे काफी उत्‍साहित भी हैं।

वहीं, गार्गी पंडित के पर्सनल पीआरओ संजय भूषण पटियाला ने बताया कि गार्गी, सुपर स्‍टार अरविंद अकेला कल्‍लू के साथ भी एक फिल्‍म कर रही हैं, जिसका नाम ‘आवारा बलम’ है। यह फिल्‍म भी पूरी हो चुकी है और इस फ़िल्म का भी ट्रेलर आउट हो गया है, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया है। वहीं, निर्देशक शुभम सिंह की फिल्‍म ‘अली राम’ में भी गार्गी ने अपनी जबरदस्‍त उपस्थिति दर्ज कराई है, जो रिलीज को तैयार है। गार्गी ने होली में बिग गंगा के शो में जबरदस्त प्रस्तुति दी थी। साथ ही अंकलेश्‍वर में भी एक सुपर हिट शो किया, जिसमें उनके साथ रितेश पांडेय और मोहन राठौड़ भी थे। सह मायनों में गार्गी आज महिलाओं के लिए मिशाल हैं, ये इनके काम को देखकर कहा जा सकता है।