गार्गी पंडित आखिर किसके इश्‍क में बागी हुई

भोजपुरी की फिटनेस क्‍वीन गार्गी पंडित के बारे में खबर है कि वे इश्‍क में बागी हो गई हैं। हालांकि किसके इश्‍क में उन्‍होंने बागी वाला रूख अख्यितार किया है। जब हमने ये जानने की कोशिश की तो मालूम पड़ा कि कहानी फिल्‍मी है। गार्गी शांति मोशन पिक्‍चर के बैनर तले बनी ‘बागी इश्‍क‘ में लीड रोल में हैं और यह फिल्‍म आज मुंबई के विभिन्‍न सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्‍म को शानदार ओपनिंग मिली है। इस बारे में गार्गी का कहना है कि उन्‍हें फिल्म की लिए काफी खुशी है। उन्‍हें अच्‍छा लग रहा है कि दर्शक उनके काम को और फिल्‍म को पसंद कर रहे हैं।

गार्गी की मानें इस फिल्‍म की कहानी पहली बार में ही उनके दिल को छू गई थी, इसलिए इस फिल्‍म से उन्‍हें उम्‍मीदें भी काफी थी। गार्गी के उन उम्‍मीदों पर दर्शकों ने मोहर लगा दी है। फिल्‍म में गार्गी के आपोजिट संदीप सिंह राजपूत नजर आ रहे हैं, जिनकी साथ उनकी केमेस्‍ट्री लोगों को खूब पसंद आ रही है। गार्गी पहले भी कह चुकी हैं कि संदीप सिंह राजपूत के साथ काम करके उन्‍हें खूब मजा आया। फिल्‍म के लिए दोनों ने काफी मेहनत की थी। इस फिल्‍म को डायरेक्‍टर पराग पाटिल ने निर्देशित किया है। वे कहते हैं कि प्‍यार एक ऐसे रूहानी एहसास की इबादत है, जो सीधे इंसान को मोक्ष से जोड़ता है। मगर आज उसी प्रेम का रास्‍ता आसान नहीं है। हमने कुछ इसी थीम पर फ्रेश पटकथा ‘बागी इश्‍क‘ को पर्दे पर उतराने की कोशिश की है। आज इसे लोग पसंद भी कर रहे हैं।

मालूम हो कि फिल्‍म के निर्माता हेमंत गुप्‍ता और मनोज गुप्‍ता हैं और फिल्‍म के प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं। फिल्‍म में गार्गी पंडित और संदीप सिंह राजपूत के साथ अवधेश मिश्रा, मनोज टाइगर, पूनम दुबे, सुजान सिंह, कनक पांडेय, प्रीति सिंह, राकेश त्रिपाठी और रितु पांडेय हैं। फिल्‍म ‘बागी इश्‍क‘ के सुरीले गानों को निर्देशित किया है फेमस म्‍यूजिक डायरेक्‍टर दामोदर राव ने और लिरिक्‍स राजेश मिश्रा और मुन्‍ना दुबे ने तैयार किया है। जबकि ममता राउत, आलोक कुमार, पामेला जैन, खुशबू जैन, प्रियंका सिंह, दामोदर राव, राजेश मिश्रा और मनोज मिश्रा ने ‘बागी इश्‍क‘ के गाने में अपनी आवाज दी है, जो काफी कर्णप्रिय हैं।