Reshma और Rahul Singh की Superhit जोड़ी Film ” तू ही यार मेरा ” में मचाएगा धमाल , Shooting हुई Complete

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की हॉट जोड़ी रिबेल हीरो राहुल सिंह और रेशमा शेख की सुपरहिट जोड़ी एक बार फिर रुपहले परदे पर धमाल मचाने वाली है। एम बी एंटरटेनमेंट के बैनर तले निर्मित की जा रही भोजपुरी फिल्म तू ही यार मेरा की शूटिंग पूरी कर ली गई है। फ़िल्म की शूटिंग राजस्थान के विभिन्न स्थलों पर भव्य पैमाने पर की गई है। फ़िल्म के निर्माता व निर्देशक मंजूर अली कुरैशी हैं। जिन्होंने बहुत ही बेहतरीन फ़िल्म की मेकिंग किया है। फ़िल्म के संगीतकार सावन कुमार हैं, जिन्होंने बहुत मधुर एवं कर्णप्रिय संगीत तैयार किया है। डीओपी हितेश बेलदार हैं। कोरियोग्राफर – दीपक तुरी, फाइट मास्टर एमडी परवेज हैं। मेकअप आर्टिस्ट – शिवानी कक्कड़ हैं। फ़िल्म प्रचारक रामचन्द्र यादव हैं। मुख्य भूमिका में राहुल सिंह, रेशमा शेख, अयाज खान, तोहित कुरेशी आदि हैं।

उल्लेखनीय है कि राहुल सिंह और रेशमा शेख ने पहली बार एक साथ भोजपुरी फिल्म प्लेटफॉर्म नं०2 में बतौर हीरो-हीरोइन काम किया गया था। बॉक्स ऑफिस पर इस फ़िल्म ने बम्पर ओपनिंग और सुपरहिट का परचम लहराया था। रुपहले परदे इनकी जोड़ी खूब पसंद की गई थी। तब से उनकी यह सुपरहिट जोड़ी अनेकों फिल्मों में काफी धमाल मचाती आ रही है और अब फिर यह जोड़ी निर्माणाधीन भोजपुरी फिल्म तू ही यार मेरा में फुल टू धमाल मचाने वाली है। यह हर वर्ग के दर्शको को ध्यान में रखकर बनाई जा रही है। सभी दर्शकों इस फिल्म से खूब मनोरंजन होने वाला है।

गौरतलब है कि कई फिल्मों एक साथ स्क्रीन शेयर करते आ रही टैलेंड अदाकारा रेशमा शेख ने हीरो राहुल सिंह को कहा – तू ही यार मेरा। यह सुनकर राहुल काफी खुश हुए और बरबस ही बोल पड़े चलो कोई तो है, जो दिल के करीब है। वाकई दोनों कलाकार की ट्यूनिंग बहुत तगड़ी है और दर्शक भी बार-बार उन्हें एक साथ परदे पर देखना पसंद करते हैं।