फिल्म ”टीन एजर्स लव स्टोरी” Set पर Sudden पहुंचे Actor Aditya Mohan Dubey Police के वर्दी में

सिद्धि विनायक आर्टिस्टिक इमेजिनेशन के बैनर तले बन रही फिल्‍म ‘टीन एजर्स लव स्‍टोरी’ के सेट पर आज उस समय सब भौंचके रह गए, जब अभिनेता आदित्‍य मोहन दुबे पुलिस की वर्दी में दिखे। क्‍योंकि आदित्‍य मोहन दुबे इस फिल्‍म में नहीं है, ऐसे में सेट पर लोगों का चौंकना लाजमी था। लेकिन बाद में आदित्‍य मोहन दुबे ने खुद बताया कि वे क्‍यों वर्दी में आये। वैसे आदित्‍य मोहन दुबे इस फिल्‍म में गेस्‍ट एपीयरेंस में नजर आने वाले हैं, जिसकी शूटिंग करने वे सेट पर आये थे।

आदित्‍य ने कहा कि दरअसल वर्दी के साथ मेरा रिश्‍ता पुराना रहा है। मेरी पहली फिल्‍म भी वर्दी में थी और उसके बाद कई फिल्‍मों में मैंने पुलिस का किरदार निभाया। लोग मुझे इस लुक में पसंद करते हैं, इसलिए मुझे जब भी वर्दी पहनने का मौका मिलता है, मैं मना नहीं कर पाता हूं। आदित्‍य ने ब्रज भूषण की फिल्‍मों में अपनी एपीयरेंस को लेकर कहा कि उनके साथ काम करने में मजा आता है। हमने जब पहली फिल्‍म साथ में की थी राजस्‍थान के अलवर में, तब से हमारी बांडिंग काफी अच्‍छी हो गई है। आगे भी हम कई फिल्‍मों में साथ नजर आयेंगे।

अदित्‍य ने फिल्‍म ‘टीन एजर्स लव स्‍टोरी’ को लेकर कहा कि यह फिल्‍म काफी अच्‍छी है। इसमें भरत गांधी और जोया खान जैसे न्‍यू कमर काफी मेहनत के साथ काम कर रहे हैं, जिसको संजय पांडेय, माया यादव, अनूप अरोड़ा, पुष्‍पा वर्मा, प्रेमा किरण, अयाज खान, राजेश गुप्‍ता और गोपाल राय जैसे मंझे हुए कलाकारों का साथ मिल रहा है। ऐसे में मुझे लगता है कि यह फिल्‍म बहुत अच्‍छी होने वाली है और मेरे कामना है कि यह फिल्‍म हमारी सबसे पॉपुलर फिल्‍म काजल से भी बड़ी हिट हो।

बता दें कि आदित्‍य मोहन दुबे 6 दिसंबर से शिशिर मिश्रा के डायरेक्‍शन में दुबई फिल्‍म फेस्‍ट और कांस फिल्‍म फेस्‍ट के लिए बनने वाले प्रोजेक्‍ट में काम करने को लेकर उत्‍साहित हैं। वहीं, उनके पीआरओ संजय भूषण पटियाला ने बताया कि आदित्‍य मोहन दुबे के लिए यह साल अच्‍छा रहा है। आने वाले दिनों में फिल्‍म तकरार, परिवार के बाबू, बेमिसाल खिलाड़ी भी रिलीज को तैयार है।