फिल्म ससुरा बड़ा पइसावाला 2 का Trailer हुआ Release , तेजी से हो रहा है Viral

अथर्व सिंह और नेहा प्रकाश की फिल्म ‘ससुरा बड़ा पइसावाला 2’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस फिल्म के ट्रेलर को देखने के लिए फैन्स काफी समय से इंतजार कर रहे थे और फाइनली अब ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर में एक बोल्‍ड लव स्‍टोरी को दिखाया गया है। फिल्‍म की पटकथा के अलग – अलग शेड्स दिखें हैं। य‍ह फिल्‍म के प्रति दर्शकों को उत्‍सुकता बढ़ाने वाला है। आमिर खान वाली पीके स्‍टाइल में पहले ही फिल्‍म के अभिनेता अथर्व सिंह का भोजपुरिया लुक वायरल हो चुका है।

लिंक : https://youtu.be/GG1W8UTcHx4

साईं इंटरटेंमेंट प्रस्‍तुत फिल्म ‘ससुरा बड़ा पइसावाला 2’ के ट्रेलर की शुरूआत आपको इस फिल्‍म के पहले पार्ट की याद दिला सकती है, जिसमें देवर मनोज तिवारी और भाभी का लुकआउट था। ट्रेलर में नेहा और अर्थव का प्‍यार, तकरार और रिवेंज जैसा भी कुछ है, जो फिल्‍म के प्रति उत्‍सकुता पैदा करने वाला है। फिल्‍म के निर्माता – निर्देशक ने इसे एक्‍टर एक्‍सेस फिल्‍म बताया है, यही वज‍ह है कि वे फिल्‍म में नई कास्‍ट के साथ खुद भी पिता के किरदार में नजर आ रहे हैं।

फिल्‍म में अमीरी – गरीबी के बीच प्रेम की परीक्षा भी देखने को मिल रही है। साथ ही फिल्‍म का म्‍यूजिक कहानी को बाइलेंस करने वाली लगती है। ट्रेलर उम्‍मीद से बढ़कर है। यही वजह है कि फिल्‍म का ट्रेलर अब वायरल भी तेजी से हो रहा है। ट्रेलर का क्‍लाइमेक्‍स फिल्‍म को देखने के लिए प्रेरित करता है। यह फिल्‍म फरवरी में ही रिलीज होने वाली है।

आपको बता दें कि पारिवारिक रिश्तों के मायाजाल पर बनी इस फिल्‍म में अथर्व सिंह और नेहा प्रकाश के साथ संतोष श्रीवास्तव, शिवम सिंह, दिवाकर श्रीवास्तव व प्रशांत रागिनी आदि प्रमुख भूमिका में है। उल्लेखनीय है कि फिल्म के निर्माता निर्देशक अजय सिन्हा कथा पटकथा संवाद लीला सिन्हा और अजय सिन्हा ने लिखा है गीत और संगीत विनय बिहारी का है। पीआरओ रंजन सिन्‍हा हैं। छायांकन मनीष के व्यास, मारधाड़ प्रदीप खड़का, नृत्य अशोक सागर का है।