फिल्म ‘सईयां है अनाड़ी’ की Shooting कर दी गयी है Start,Lead Role में होंगे Famous Angel Girl Gunjan Pant

टीवी की किशमिश भौजी यानी भोजपुरी सिनेमा की एंजेल गर्ल गुंजन पंत अब एक बार फिर से बड़े पर्दे की ओर लौट आईं है। तभी वे इन दिनों गौरव झा के साथ एक और फ़िल्म की शूटिंग में लग गईं है। फ़िल्म का नाम ‘सईयां है अनाड़ी’ है, जिसकी शूटिंग मुंबई में शुरू हो चुकी है। इस फ़िल्म के निर्देशक नीलाभ तिवारी हैं। फ़िल्म पूरी तरह कमर्सिअल है और इसकी कहानी काफी फ्रेश है।

वहीं फ़िल्म को लेकर गौरव झा और गुंजन पंत बेहद उत्साहित हैं। गौरव झा की मानें तो यह फ़िल्म दर्शको को एक अलग ही तरह का मनोरंजन देगा। पटकथा के साथ – साथ संवाद और स्क्रीनप्ले इस फ़िल्म का प्लस पॉइंट होने वाली है। फ़िल्म में कई ऐसे मोड़ हैं, जो दर्शकों को आकर्षित करते रहेंगे। हालांकि अभी फील्म की शूट शुरू ही हुई है, इसलिए कहानी को रिवील नहीं करूंगा। इतना जरूर कहूँगा, फ़िल्म अच्छी है और इसमें मेरे साथ गुंजन पंत हैं। उनके साथ काम कारने में मज़ा आ रहा है।

वहीं गुंजन पंत ने भी फ़िल्म को नायाब बताया और कहा कि इसमें उनकी भूमिका बेहद सशक्त है। गुंजन कहती हैं कि इन दिनों उनके पास जितनी भी फिल्में हैं, उनमें से ये सबसे अलग है। इसलिए मुझे बेहद खुशी है। गौरव झा के साथ काम करने का अनुभव अच्छा होने वाला है। उनके साथ मेरी पहली फिल्म है। लेकिन अब हमारी अंडरस्टैंडिंग काफी अच्छी हो चली है, तो मुझे पूरी उम्मीद है फ़िल्म सबों को पसंद आएगी। आपको बता दें कि फ़िल्म ‘सईयां है अनाड़ी’ में गौरव झा और गुंजन पंत के अलावा संजना राज, दीपक सिन्हा, राम मिश्र और अरुण सिंह मुख्य भूमिका में नज़र आने वाले हैं। पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं।