फ़िल्म ‘साइको सईयां’ का भव्य मुहूर्त हुआ संपन्न , Lead Role में होगा Pawan Singh और Ritesh Pandey की जोड़ी का हंगामा

बॉलीवुड में सफलता की ऊंचाइयों को छूने वाले कई अभिनेता व अभिनेत्रियां इन दिनों फ़िल्म निर्माण के लिए अपना प्रोडक्शन हाउस भी चला रहे हैं। कुछ यही अब भोजपुरी फ़िल्म इंडस्ट्री में भी देखने को मिला रहा है, जब भोजपुरी के सबसे सफल अभिनेता और लोकगायक पवन सिंह ने भी अपना प्रोडक्शन हाउस शुरू कर दिया है। पवन के प्रोडक्शन हाउस का नाम माँ अम्मा फिल्म्स है, जिसके बैनर तले मकर संक्रांति के अवसर एक धमाकेदार फ़िल्म ‘साइको सईयां’ का शुभ मुहूर्त विधिवत पूजा पाठ के साथ किया गया। वहीं, इस फ़िल्म के प्रस्तुतकर्ता यशी फिल्म्स (अभय सिन्हा) हैं।

फ़िल्म ‘साइको सईयां’ का निर्देशन इंडस्ट्री के जाने माने निर्देशक व सिनेमेटोग्राफर देवेंद्र तिवारी करेंगे। इस फ़िल्म में पवन सिंह के साथ रितेश पांडे लीड रोल में धमाल मचाने वाले हैं। दोनों पहली बार सिल्वर स्क्रीन पर साथ नज़र आएंगे। पवन सिंह के साथ सुपरहिट म्यूजिक वीडियो बथता कमरिया से चर्चा में आई अभिनेत्री डिम्पल सिंह फ़िल्म की फीमेल लीड हैं। उधर, फ़िल्म ‘साइको सईयां’ के मुहूर्त के बाद भोजपुरी सिने इंडस्ट्री में चर्चा का बाजार भी गरम है। पवन और रितेश के फैन्स उन दोनों को साथ देखने को लालायित हैं, वहीं मेकर्स को भी इस फ़िल्म से काफी उम्मीदें हैं। इसका दावा यशी फिल्म्स के अभय सिन्हा भी कर चुके हैं, कि फ़िल्म ‘साइको सईयां’ साल 2021 की बड़ी ब्लॉक बस्टर फ़िल्म होगी।

आपको बता दें कि फ़िल्म ‘साइको सईयां’ की शूटिंग भी जल्द शुरू होगी। इस फ़िल्म के निर्माता अजीत सिंह हैं। निर्देशक व सिनेमाटोग्राफर देवेन्द्र तिवारी हैं। पीआरओ रंजन सिन्हा और सर्वेश कश्यप हैं। फ़िल्म के संगीतकार छोटे बाबा, म्यूजिक प्रोड्यूसर आदित्य देव हैं। कार्यकारी निर्माता विष्णु सिंह हैं।