Film ‘रण’ का Second Look Out होते ही हुआ Viral , Lead Role में होगा धमाल Anand Ojha and Kajal Ragwani

कात्‍यायन फिल्‍म्‍स क्रियेएशन (कात्‍यायन ग्रुप) के बैनर की भोजपुरी फिल्‍म ‘रण’ की चर्चा आज एक बार फिर से इंडस्ट्री में जोरों पर है। वजह – इस फ़िल्म का दूसरा पोस्टर है, जो आज ही जारी किया गया है। पोस्टर बेहद रोमांटिक है और इस पोस्टर से पहली बार फ़िल्म की लीड एक्ट्रेस व भोजपुरी इंडस्ट्री की धड़कन काजल राघवानी का लुक रिवील हुआ है, साथ में हैं आनंद ओझा। फ़िल्म के इस लुक ने भोजपुरी जगत का पारा बढ़ा दिया है। इस बार काजल राघवानी फ़िल्म के मेल लीड को-स्टार आनंद ओझा के साथ रोमांस करते नज़र आईं, जो न सिर्फ फ़िल्म के सेकंड लुक के प्रति आकर्षण पैदा करता है बल्कि यह फ़िल्म के प्रति भी दर्शकों की उत्सुकता को बढ़ाने वाला है।

फ़िल्म ‘रण’ के इस दूसरे लुक को लेकर आनंद ओझा ने संतोष व्यक्त किया है और कहा कि यह फ़िल्म दर्शकों की उम्मीद से बढ़कर होने वाली है। फ़िल्म का पोस्टर जब इतना प्यार लग रहा है, तो सोचिए फ़िल्म कितनी खूबसूरत होगी। इसका थोड़ा और अंदाजा दर्शकों व भोजपुरी को प्यार करने वाले लोगों को जल्द ट्रेलर से लग जायेगा। अब आप दर्शकों से उम्मीद है कि आप मेरी फिल्म पूरे परिवार के साथ सिनेमाघरों में जाकर देखें। मुझे और मेरी फ़िल्म को खूब प्यार दें। मुझे आपके प्यार और आशीर्वाद पर भरोसा है। यह फ़िल्म आपको खूब एंटरटेन करेगी। वहीं, काजल राघवानी ने फ़िल्म के अभिनेता आनंद ओझा और निर्देशक चंद्रपंत की तारीफ की। कहा कि दोनों अच्छे इंसान हैं। उनके साथ काम करके मजा आया। वे मेरे साथ सेट पर काफी सपोर्टिव रहे। फ़िल्म की पूरी टीम मजेदार थी, तभी जाकर हमने एक खूबसूरत फ़िल्म की शूटिंग पूरी की और अब यह कुछ दिनों में सिनेमाघरों में होगी।

फ़िल्म ‘रण’ के निर्देशक, एक्शन और लेखक चंद्रपंत हैं। फ़िल्म के निर्माता अरूण कुमार मिश्रा और सह निर्माता ज्‍योति दिनेश पांडेय हैं। फिल्‍म में आनंद ओझा, काजल राघवानी, मनोज टाइगर, देव सिंह, सी पी भट्ट, अयाज खान, नरेंद्र खडका, हर्षित श्रीवास्‍तव, वंदना पांडेय और दिव्यांश मुख्‍य भूमिका में हैं। पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। फिल्‍म की पटकथा और संवाद मनीष कुमार का है। गीतकार बिरेंद्र पांडेय और कुंदन प्रीत हैं। संगीत धनंजय मिश्रा और छायांकन महेश पौडेल का है। एक्‍शन खुद चंद्रपंत ने ही किया है। कोरियोग्राफर कानू मुखर्जी, रामजी लामिछाने, गंभीर बिष्‍ट हैं।