लखनऊ में 5 फिल्मों की एक साथ शुभ मुहूर्त करते हुए Film Producer Prem Ray ने कहा की नज़ीर पेश करेंगी हमारी फिल्मे

बीते दिनों यूपी के लखनऊ में 5 बड़े सुपर स्टार रवि किशन, दिनेशलाल यादव निरहुआ, खेसारीलाल यादव, प्रदीप पांडेय चिंटू और अरविंद अकेला कल्लू को लेकर एक साथ 5 फिल्मों का ग्रैंड मुहूर्त सम्पन्न हुआ, जिसने भोजपुरी इंडस्ट्री में सबको चौंका दिया। इसको लेकर अब फ़िल्म के निर्माता प्रेम राय ने कहा कि हम 5 सबसे अच्छी फिल्में लेकर जनता के दरबार में जल्द ही आएंगे, जो भोजपुरी सिनेमा के इतिहास में नज़ीर पेश करने वाले हैं। बीता साल कोविड की भेंट चढ़ गया, मगर हमें इतना वक्त मिल गया कि हमने अपनी फिल्मों की कहानी पर खूब काम किया। जिसे अब मूरत रूप देने का वक़्त आ गया है और इसलिए हमने अपनी पांचों कहानी पर एक साथ काम शुरू करने का फैसला किया। इसकी शुरुआत पांचों फ़िल्म के ग्रैंड मुहूर्त से हमने कर दी है।

श्रेयस फिल्‍म्‍स और स्‍काई हाय इंटरटेमेंट के बैनर तले रवि किशन स्‍टारर फिल्‍म हिंदुत्‍व, दिनेशलाल यादव निरहुआ की फिल्‍म फसल, खेसारीलाल यादव की फिल्‍म वास्तव, प्रदीप पांडेय की फिल्‍म सन्‍यासी और अरविंद अकेला कल्‍लू की फिल्‍म जानेमन 2 के इस ग्रैंड मुहूर्त की तारीफ पूरी इंडस्ट्री ने की, जिसके लिए प्रेम राय ने सबों को धन्यवाद कहा और आभार भी व्यक्त किया है। उन्होंने कहा कि कुछ बड़ा करने के लिए सपने भी बड़े देखने होते हैं। हमने एक बड़ा सपना देखा है और इसमें इंडस्ट्री के लोगों का सपोर्ट भी चाहिए। तभी हम आगे सार्थक ढंग से बढ़ सकेंगे।

बता दें कि प्रेम राय की इन पांचों फ़िल्म की मुहूर्त के दौरान मुंबई से विशेष तौर पर रवि किशन, दिनेशलाल यादव निरहुआ, प्रदीप पांडेय चिंटू, अरविंद अकेला कल्‍लू, पाखी हेगड़े, रानी चटर्जी, अक्षरा सिंह, काजल राघवनी, राजकुमार आर पांडेय, सुजीत कुमार सिंह, पराग पाटिल, जोया खान, संजू बिष्ट, संजय पाण्डेय अयाज खान, कारन पाण्डेय, जय सिंह, सुरेंद्र मिश्रा, वीरू ठाकुर, नरसू, महिमा गुप्ता, रमा पांडेय, आयशा कश्यप, अन्नू पांडेय, ग्लोरी मोहन्ता, रक्षा गुप्ता, अवंतिका यादव,नेहा तिवारी और पीआरओ संजय भूषण पटियाला आये थे। भोजपुरी इतिहास में मुंबई से बाहर इतने बड़े सितारों की महफ़िल किसी भी फ़िल्म के मुहूर्त में पहली बार सजी थी।