Home News Film Producer हैदर काजमी ने OTT Plateform पर अपना New...

Film Producer हैदर काजमी ने OTT Plateform पर अपना New Plateform ‘ मस्तानी ‘ को किया Launch

कोरोना महामारी का खासा असर एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री पर पड़ रहा है, ऐसे में लोगों के लिए मनोरंजन का विकल्प अब OTT प्लेटफार्म बन गया है। इसको देखते हुए हिंदी और भोजपुरी फिल्मों के निर्माता – अभिनेता हैदर काजमी ने अपना ही OTT प्लेटफॉर्म तैयार कर लिया है, जिसका नाम ‘मस्तानी’ है। उनके इस प्लेटफॉर्म पर जल्द ही 17 इंटरनेशनल फ़िल्म फेस्टिवल में अपना जलवा बिखेर चुकी फ़िल्म ‘जिहाद’ रिलीज होगी।

 

हैदर काजमी ने इस बारे में कहा कि ‘मस्तानी’ सार्थक और प्रगतिशील सिनेमा के लिए एक बेहतर मंच बनेगी। यहाँ लोग पूरे परिवार के साथ बैठकर फिल्में देख सकेंगे। इस प्लेटफार्म पर हमारी फिल्में तो रिलीज होंगी ही, साथ में वैसी फिल्मों को भी यहां जगह मिलेगा, जिसका मनोरंजन के साथ सामाजिक और वैचारिक सरोकार हो। जिस तरह से कोरोना की महामारी पूरी दुनिया में फैली है, उस हिसाब से अभी बहुत वक़्त लगेगा उबरने में। ऐसे में मनोरंजन का एक ही विकल्प है, वो है OTT प्लेटफार्म। सिनेमाघरों में जाना तो फिलहाल सम्भव नहीं है। ऐसे में एंटरटेनमेंट के लिए लोग इंटरनेट मीडिया पर ही निर्भर कर रहे है। ऐसे लोगों के लिए मस्तानी एक बेहतर विकल्प है।

आपको बता दें कि हैदर काजमी आज एक से बढ़कर क्लासी सिनेमा बना रहे हैं, जो जल्द ही ‘मस्तानी’ OTT प्लेटफार्म पर रिलीज होगा। इसके अलावा वे इस प्लेटफार्म पर हॉलीवुड की काफी फिल्में लेकर आ रहे हैं, जो भारतीय दर्शकों के लिए हिंदी में डब होगा। इनमें एक से बढ़कर एक अवार्ड विनिंग फिल्में शामिल हैं। हॉलीवुड की बड़ी – बड़ी वेब सीरीज भी इस प्लेटफार्म पर होगी।

Exit mobile version