Film ‘ पायलिया ‘ लेकर जल्द आएंगे Shambhu Pandey , भव्य मुहूर्त mumbai में हुआ Complete

हिन्द म्यूजिक वर्ल्ड प्रस्तुत भोजपुरी फ़िल्म ‘पायलिया’ का भव्य मुहूर्त आज मुंबई के ए बी स्टूडियो में सम्पन्न हो गया। इस फ़िल्म के निर्माता और लेखक उदय सिंह है, जबकि निर्देशक शंभू पांडेय हैं। फ़िल्म के मुहूर्त के बाद निर्माता उदय सिंह ने दावा किया कि यह एक साफ सुथरी और पारिवारिक फ़िल्म होगी। हमारी फ़िल्म को दर्शक अपने परिवार और दोस्तों के साथ मिलकर देख पाएंगे। फ़िल्म में कोई अश्लीलता नहीं होगी। द्विअर्थी संवाद से भी हम अपनी फिल्म को दूर रखेंगे। यूं कहें कि ओरिजनल भोजपुरी अंदाज में यह फ़िल्म होगी।

उदय सिंह ने फ़िल्म की कास्ट को लेकर बताया कि फ़िल्म ‘पायलिया’ में रौशनी सिंह, नेहा प्रकाश, प्राची सिंह, संजय यादव, के के गोस्वामी, अनिल धवन, श्रीराज पंडित, गिरीश शर्मा, एसपी सिंह, संजय पांडे और अली खान मुख्य भूमिका में नज़र आने वाले हैं। फ़िल्म के पीआरओ संजय भूषण पटियाला होंगे।

वहीं, फ़िल्म के निर्देशक शंभू पांडेय ने कहा कि हम जल्द ही एक बेहतरीन स्क्रिप्ट पर काम करने वाले हैं। इस फ़िल्म की पटकथा दर्शकों को खूब पसंद आने वाली है। हम फ़िल्म को अलग तरीके से प्रजेंट करने वाले हैं। यह भोजपुरी सिनेमा के लिए खास होगी और दर्शक इस फ़िल्म को रिपीट देखेंगे। महिलाओं को यह फ़िल्म खूब पसंद आएगी, क्योंकि कहीं न कहीं फ़िल्म का झुकाव उनकी ओर होने वाला है। गाने सुपर हिट लिखे गए हैं। प्यारे लाल कवि, सुमित चन्द्रवंशी और शेखर गीतकार हैं जबकि संगीतकार अमन श्लोक और अनुज तिवारी हैं। डीओपी विजय महाजन का और एक्शन गब्बर सिंह का होगा। इसके अलावा पटकथा और संवाद रुस्तम अली चिश्ती ने तैयार किया है।