फिल्म “नाच ना आवे आंगन टेढ़ा” की Shooting खलीलाबाद में जोरो शोरो से हो रही है ,माधव राय ने कल्पना पाठक से कहा “नाच ना आवे आंगन टेढ़ा”

मशहूर सिंगर ऐक्टर दीपक दिलदार की मुख्य भूमिका वाली भोजपुरी फिल्म “नाच ना आवे आंगन टेढ़ा” की शूटिंग आजकल खलीलाबाद के विभिन्न रमणीय क्षेत्रों में की जा रही है। इस फिल्म में भोजपुरी सिनेमा के नये खलनायक माधव राय काफी अलग तेवर में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में दीपक दिलदार और माधव राय की ऑन स्क्रीन केमिस्ट्री दर्शकों को रोमांच से भर देगी, क्योंकि इसमें दोनों की जबरदस्त टक्कर देखने को मिलेगी। माधव राय और अभिनेत्री कल्पना पाठक पर इस फिल्म का एक धमाकेदार गाना शूट किया गया है। इस गाने के कोरियोग्राफर अमित कश्यप तोता राम हैं। इस सांग के फिल्मांकन की कुछ एक्सक्लूसिव तस्वीरें सेट से वायरल हुई हैं। इस स्पेशल सांग में माधव राव का लुक और ड्रेस बहुत ही आकर्षक दिख रहा है। पीले रंग के शर्ट और व्हाइट कलर के पैंट में वह जम रहे हैं। एक दबंग विलेन के स्टाइल में उनके गले में एक लाल रुमाल है तो हाथों में शानदार घड़ी और हैंड बैंड्स हैं। कल्पना पाठक भी इस गाने में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। फिल्म में यह गाना किस सिचुएशन पर आता है, यह तो फिल्म आने के बाद पता चलेगा मगर माधव राय का लुक, स्टाइल और स्वैग दर्शकों पर चलने वाला प्रतीत हो रहा है।
गौरतलब है कि सुरभि माधव एंटरटेनमेंट की प्रस्तुति “नाच न आवे आंगन टेढ़ा” फ़िल्म में दीपक दिलदार और माधव राय मेे कड़ी टक्कर भी देखने को मिलेगी। फिल्म के निर्माता डॉ. बीएम राय हैं। फिल्म के निर्देशक सुनील मांझी हैं।लेखक संजय महतो हैं। फिल्म के इपी धीरज श्रीवास्तव और प्रोडक्शन कंट्रोलर रत्नेश तिवारी हैं। फ़िल्म प्रचारक रामचन्द्र यादव हैं। फिल्म के मुख्य कलाकार दीपक दिलदार, करिश्मा कश्यप, कल्पना पाठक, माधव राय, अमित शुक्ला, संजू सोलंकी, अमित कश्यप, महेश आचार्य, संजीव मिश्रा, जागृति गुप्ता, रागिनी यादव, पीयूष श्रीवास्तव, इत्यादि हैं।